'फिल्म का हीरो कौन है', जानिए Janhvi Kapoor को क्यों परेशान करता है यह सवाल
Advertisement

'फिल्म का हीरो कौन है', जानिए Janhvi Kapoor को क्यों परेशान करता है यह सवाल

Janhvi Kapoor Film Mili: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Mili'के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसी दौरान जाह्नवी ने एक फिल्म में अनोखे टॉपिक पर लोगों के नज़रिए को लेकर बड़ी बात कही है.

 

'फिल्म का हीरो कौन है', जानिए Janhvi Kapoor को क्यों परेशान करता है यह सवाल

Janhvi Kapoor Film Mili: बॉलीवुड में हमेशा से फिल्मों की पहचान उसके लीड मेल एक्टर की वजह से होती आई है. कोई भी नई फिल्म आने वाली होती है तो हर किसी की नज़रें इसी पर टिकी रहती हैं कि उसमें हीरो कौन है. कोई भी इस बात पर ना तो ज़्यादा ध्यान देता है और ना ही यह पूछता है कि लीड एक्ट्रेस कौन है. इसी रवैये को लेकर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बात की है. आइए जानते हैं जाह्नवी ने क्या कहा है.

यह भी देखें: शिमरी ब्लू ड्रेस में पलक तिवारी ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, फैंस हुए मदहोश

उम्मीद है यह रवैया जल्दी बदलेगा 

हाल ही में जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशन ज़ोरों शोरों से कर रही हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही जाह्नवी ने इंटरव्यू के दौरान लोगों के इस रवैये पर बात की है. जाह्नवी ने कहा कि, ''मैंने अपने करियर में अब तक ज़्यादा फिल्में फीमेल लीड (गुंजन सक्सेना, गुड लक जैरी और अब मिली) के तौर पर की हैं. जिसमें खुद मैं ही हीरो और हीरोइन हूं. ऐसे में जब भी मैं अपनी फिल्मों का ज़िक्र किसी से करती हूं तो हमेशा मुझसे ये सवाल पूछा जाता है कि हीरो कौन है. ये सवाल मुझे काफी परेशान और हैरान करने वाला लगता है. हम फिल्मों के ज़रिए लोगों को कहानियां और किरदार से रूबरू कराते हैं. मुझे उम्मीद है आने वाले वक्त में ये रवैया बदल जाएगा. फिल्म की अच्छी कहानी लोगों और दर्शकों को एट्रेक्ट करती है, फिर नायक के रूप में उसमें हीरो या हीरोइन हो. 

यह भी पढ़ें: किन जगहों पर दिखेगा आज का सूर्य ग्रहण? देखने से पहले इन बातों का रखें ख्याल

4 नवंबर को रिलीज़ होगी ‘मिली’

हाल ही में जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. ट्रेलर देखने के बाद लोग इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘मिली’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. यह फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म ‘Helen’ का रीमेक है. मिली के डायरेक्टर मथुकुट्टी ज़ेवियर हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं.

देखें ट्रेलर

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news