भारत में आपस में भिड़ गई हैं बॉलीवुड की ये दो विदेशी अभिनेत्रियां; SC कोर्ट पहुंचा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1492980

भारत में आपस में भिड़ गई हैं बॉलीवुड की ये दो विदेशी अभिनेत्रियां; SC कोर्ट पहुंचा मामला

सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ का सामना कर रही विदेशी मूल की इन दोनों एक्ट्रेस की अब आपस में ही झगड़ा हो गया है. नोरा फतेही ने जैकलीन पर नाहक इस मामले में उसे घसीटने और उसका करिअर खराब करने का इल्जाम लगाया है. 

जैकलीन फर्नाडीज और नोरा फतेही

नई दिल्लीः पटियाला हाउस कोर्ट ने बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही द्वारा अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज के खिलाफ दायर मानहानि के मामले को 21 जनवरी को सुनवाई के लिए लिस्ट किया है. पटियाला हाउस कोर्ट के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने मानहानि का यह मामला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता को सौंप दिया है. नोरा फतेही ने 12 दिसंबर को यहां की एक अदालत में जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था, जिसमें इल्जाम लगाया गया है कि जैकलीन ने उनके खिलाफ साजिश के तहत उनके करियर को बर्बाद करने के लिए अपमानजनक इल्जाम लगाए हैं.

दोनों हैं विदेशी मूल की अभिनेत्रियां 
नोरा फतेही के मुताबिक, जैकलिन ने अपने मफाद के लिए उनके करियर को बर्बाद करने के लिए उन्हें आपराधिक रूप से बदनाम करने की साजिश की, क्योंकि वे दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, और दोनों का एक समान बैकग्राउंड है. वह दोनों विदेशी अभिनेत्रियां हैं और भारत में आकर यहां की फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं. नोरा फतेही ने जोर देकर कहा कि कलाकारों का करिअर पूरी तरह से उनकी इज्जत पर आधारित है. उन्होंने इल्जाम लगाया है कि जैकलीन ने उनका आर्थिक, सामाजिक और जाती नुकसान करने के लिए उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी.

सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन फर्नाडीज हैं आरोपी  
नोरा फतेही के वकील विक्रम चौहान ने कहा, “जैकलीन फर्नाडीज भी अभिनेत्री हैं और फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. उन्हें प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में भी मुल्जिम बनाया गया है.’’ नोरा फतेही ने आरोप लगाया है कि जैकलीन ने उनके खिलाफ झूठा बयान दिया है. नोरा ने कहा है, “जैकलीन ने मुझे बिला वजह इस मामले में घसीटा और बदनाम किया है, क्योंकि मैं और वह एक ही इंडस्ट्री में हैं.

सुकेश चंद्रशेखर केस में दोनों अभिनेत्रियां दर्ज करा चुकी है बयान  
गौरतलब है कि 2 दिसंबर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नोरा फतेही से चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी. इस मामले में दोनों अभिनेत्रियों ने मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराया था. इससे पहले, जैकलीन से संबंधित 7.2 करोड़ रुपए की फिक्स डिपोजिट ईडी ने कुर्क किया था और इसे अभिनेत्री को उपहारों से हासिल अपराध की आय करार दिया था. चंद्रशेखर ने अलग-अलग मॉडलों और बॉलीवुड हस्तियों पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. 

Zee Salaam

Trending news