मुश्किल में सिंगर हनी सिंह, मौत की धमकी मिलने पर पुलिस से मांगी सुरक्षा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1748155

मुश्किल में सिंगर हनी सिंह, मौत की धमकी मिलने पर पुलिस से मांगी सुरक्षा

Honey Singh: सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गोल्डी बराड ने अब सिंगर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी दी है. इससे पहले उसने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी. 

मुश्किल में सिंगर हनी सिंह, मौत की धमकी मिलने पर पुलिस से मांगी सुरक्षा

Honey Singh:सिंगर हनी सिंह के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी है. हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में शिकायत की है. इसके बाद हनी सिंह खुद दिल्ली पुलिस के हेडक्वार्टर में पहुंचे हैं. पुलिस ने उनके मामले की जांच शुरू कर दी है. 

गोल्डी ने हनी सिंह को क्या धमकी दी है इसके बारे में नहीं बताया है. उन्होंने कहा है कि वक्त आने पर इसके बारे में बताएंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है कि उनको और उनके स्टाफ को किसी ने कॉल की थी. उनके मुताबिक उन्होंने सीपी सर से सिक्योरिटी देने की मांग की है. हनी सिंह बहुत डरे हुए हैं. हनी सिंह का कहना है कि वह अभी वायस नोट के बारे में नहीं बताएंगे. हनी सिंह ने पुलिस को सबूत दे दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारों ने भी किया योग; उनकी योग मुद्राएं देख उड़ जाएंगे आपके होश!

हनी सिंह इस घटना से काफी आहत हैं. उन्होंने बताया कि ऐसा उनके साथ पहली बार हुआ है. उनके मुताबिक लोगों ने उनको बहुत प्यार दिया है. यह पहली बार है जब किसीन ने उनो धमकी दी है. हनी सिंह ने कहा कि "मैं बुहत डरा हुआ हूं. पूरा परिवार डरा हुआ है. मौत से किसको डर नहीं लगता है. मैं पूरी जिंदगी में सिर्फ मौत से डरा हूं. मैंने पुलिस से डिमांड की है कि सिक्योरिटी मिले, प्रोटेक्शन दें. मुझे विदेशी नंबर से कॉल आया था."

ख्याल रहे कि गोल्डी बराड सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत का अहम आरोपी है. फिलहाल वह फरार है. पुलिस गोल्डी की तलाश में है. हनी सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक हनी सिंह की आखिली लोकेशन कनाडा है. बताते हैं कि गोल्डी बराड़ का असली नाम सतविंदरजीत सिंह है. यह भी बताया जाता है कि गैंगस्टर कनाडा से ही पूरे गिरोह को चलाता है. इससे पहले गोल्डी ने एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. गोल्ली इसी साल मार्च में सलमान खान को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news