Honey Singh पर किडनैपिंग का आरोप, ईवेंट कंपनी के मालिक का बड़ा इलजाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1660570

Honey Singh पर किडनैपिंग का आरोप, ईवेंट कंपनी के मालिक का बड़ा इलजाम

Honey Singh accused of Kidnaping and Assault: हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगे हैं, आपको जानकारी के लिए बता दें सिंगर और रैपर पर किडनैपिंग और मारपीट का आरोप लगा है.

Honey Singh पर किडनैपिंग का आरोप, ईवेंट कंपनी के मालिक का बड़ा इलजाम

Honey Singh accused of Kidnaping and Assault: हनी सिंह एक ऐसा नाम है जो ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के अलग-अलग देशों में फेमस है. सिंगर और रैपर अकसर कंट्रोवर्सी में घिरे रहते हैं. अह हनी सिंह पर किडनैपिंग और हमला करने का आरोप लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने हनी सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. ये शिकायत मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है.

हनी सिंह पर लगा किडनैपिंग और मारपीट का आरोप

विवेक रमन जो एक ईवेंट कंपनी के मालिक हैं उन्होंने सिंगर और रैपर हनी सिंह के खिलाफ उन्हें किडनैप करने और बंदी बनाने की रिपोर्च दर्ज कराई है. बीकेसी मुंबई में रमन ने हनी सिंह का एक ईवेंट कराया था. विवेक ने इस इवेंट को 15 अप्रैल के दिन कैंसिल करने का फैसला किया. क्योंकि उन्हें पैसों से जुड़ी कुछ समस्या पेश आ रही थी.
 
हनी सिंह पर क्या आरोप लगा है

आरोप के अनुसार इस चीज को लेकर हनी सिंह गुस्सा गए और उन्होंने विवेक को किडनैप कर लिया और उन्हें एक सहर के एक होटल में रखा. जहां उनके साथ बदसुलूकी की गई. विवेक ने हनी सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि हनी सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. 

हनी सिंह ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

आपको बता दें इस मामले में अभी हनी सिंह का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. आने वाले वक्त में वह क्या कहते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. फिलहाल हनी सिंह अपनी नई एलबम 3.0 को लेकर चर्चाओं में है. इस शिकायत के बाद लोग इंतेजार कर रहे हैं कि इस मसले को लेकर हनी सिंह क्या कहते हैं. इस मामले में पुलिस क्या करती है  

 

 

 

Trending news