Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन ने फिल्म हेरा फेरी- 3 के लिए रखी शर्त; इतने करोड़ रुपये फीस की डिमांड
Advertisement

Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन ने फिल्म हेरा फेरी- 3 के लिए रखी शर्त; इतने करोड़ रुपये फीस की डिमांड

Hera Pheri 3: फिल्म हेरा फेरी 3 में अक्षय की जगह कोई भर नहीं पा रहा है. मेकर्स ने कार्तिक आर्यन का रुख किया है. लेकिन कार्तिक ने मेकर्स के सामने कई बड़ी शर्ते ंरख दी हैं.

Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन ने फिल्म हेरा फेरी- 3 के लिए रखी शर्त; इतने करोड़ रुपये फीस की डिमांड

Hera Pheri 3: फिल्म हेरा फेरी-3 से अक्षय कुमार के पीछे हटने के बाद कहा जा रहा था कि इस फिल्म को कार्तिक आर्यन कर सकते हैं. लेकिन अब उनके फिल्म करने पर भी आशंका जताई जा रहा है. आपको बता दें इस फिल्म के सिक्वेल ने काफी धूम मचाई थी. अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिगड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था.

अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन

ऐसा माना जा रहा है कि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन दिखाए दे सकते हैं. कई दिनों से खबरें आ रहीं थीं कि कार्तिक ने अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है. लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है.

कार्तिक आर्यन ने रखी शर्त

रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने हेरा फेरी को अभी हां नहीं कहा है. कहा जा रहा है कि वह पहले स्क्रिप्ट पढ़ेंगे उसके बाद ही वह फिल्म को लेकर फैसला करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार से हटकर रोल चाहते हैं. वहीं मेकर्स का कहना है कि उनका किरदार अक्षय कुमार से अलग होने वाला है. इसके अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की 90 करोड़ रुपये फीस मांगी है.

अक्षय कुमार ने क्यों खीचे हाथ?

इस फिल्म से अक्षय कुमार ने हाथ खीच लिए हैं. एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया था कि उन्होंने ये फैसला स्क्रिप्ट के कारण लिया है. इस फिल्म से उनका काफी गेहरा नाता रहा है, और अब इसे ना करने से जितने उनके फैंस दुखी हैं, उतने ही वह दुखी हैं.

कार्तिक आर्यन से पहले इस एक्टर को गिया गया था अप्रोच

आपको बता दें अक्षय कुमार ने ना करने से पहले फिल्म मेकर्स की कार्तिक आर्यन पहले पसंद नहीं थे. ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने पहले वरुण धवन को अप्रोच किया था. लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था. जिसके पीछे वजह बताई थी कि वह अक्षय की इज्जत करते हैं इसलिए वह यह फिल्म नहीं करना चाहते.

Zee Salaam Live TV

Trending news