Video: रिलीज हुआ गदर 2 का टीजर, पंप की जगह सनी के हाथ में नजर आई भयानक चीज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1735096

Video: रिलीज हुआ गदर 2 का टीजर, पंप की जगह सनी के हाथ में नजर आई भयानक चीज

Gadar 2 Teaser Out: गदर फिल्म को फैंस ने काफी सराहा था इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल 'गदर 2' आ रही है. आज यानी सोमवार को इसका टीजर रिलीज किया गया है. इसे फैंस काफी सराह रहे हैं.

Video: रिलीज हुआ गदर 2 का टीजर, पंप की जगह सनी के हाथ में नजर आई भयानक चीज

Gadar 2 Teaser Out: साल 2001 में सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म रिलीज हुई थी 'गदर'. इस फिल्म को फैंस ने खूब सराहा था. फिल्म में हिंदुस्तानी लड़के और पाकिस्तानी लड़की की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म के मुद्दे ने लोगों को दिलों को छुआ था. हाल ही में यह फिल्म चर्चा में रही. अब इस फिल्म का सीक्वल बनकर तैयार हो गया है. फिल्म 'गदर 2' का यूट्यूब पर टीजर रिलीज किया गया है जो काफी दमदार है. दावा किया जा रहा है कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी. 

खास है फिल्म का टीजर

फिल्म के टीजर एक लड़की की आवाज से शुरू होता है. वह कहती है कि "दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ वरना वो इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा." इसके बाद टीजर में सनी देओल की एंट्री दिखाई गई है. उन्हें लड़ाई करते हुए भी दिखाया गया है. टीजर में सैड सीन भी है."

Watch Teaser

डायरेक्टर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

गदर 2 के बारे में फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा का कहना है कि "गदर 2 का टीज़र ऑडियंस को यह हिंट देने के लिए था कि तारा, सकीना और जीते एक बार फिर दिल जीतने के लिए वापस आ गए हैं. हमने सोचा कि फिल्म की लीगेसी को 22 साल बाद भी जीवित रखने के लिए अपने फैंस को धन्यवाद देने का यह सबसे अच्छा तरीका है."

यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक का हुआ एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने बताया कहां-कहां लगी चोट

गदर पर अच्छा रहा लोगों का रिस्पांस

फिल्म के बारे में बात करते हुए ज़ी स्टूडियो के CBO शारिक पटेल ने कहा , "गदर: एक प्रेम कथा को फिर से रिलीज़ करने के लिए हमें जो रिस्पॉन्स मिला है, उससे हम अभिभूत हैं. हमें उम्मीद है कि फैंस हमें गदर 2 पर भी उसी तरह प्यार और समर्थन देंगे जैसा उन्होंने गदर: एक प्रेम कथा को दिया था."

एक्ट्रेस हैं पुरजोश

नई फिल्म पर सनी देओल का कहना है कि "गदर-2 अपने आइकॉनिक पहले भाग की लीगेसी को आगे बढ़ा रही है." फिल्म के बारे में बात करते हुए अमीषा पटेल ने कहा है कि "गदर: एक प्रेम कथा मेरे बर्थडे पर फिर से रिलीज़ हुई और मेरा सबसे बड़ा गिफ्ट वह प्यार था जो हमें अपने फैंस से मिला."

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news