शाहरुख खान के बिहेवियर से फैंस हुए नाराज, फैंस कर रहे ये कमेंट
Advertisement

शाहरुख खान के बिहेवियर से फैंस हुए नाराज, फैंस कर रहे ये कमेंट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को मुंबई में स्पॉट किया गया है. वहीं, किंग खान ने पैपाराजी को अपना चेहरा दिखाने से इनकार कर दिया है. शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी थीं. शाहरुख खान ने अपना चेहरा हुडी से छिपा रखा था.

शाहरुख खान के बिहेवियर से फैंस हुए नाराज, फैंस कर रहे ये कमेंट

Shahrukh Khan Films: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को मुंबई में स्पॉट किया गया है. वहीं, किंग खान ने पैपाराजी को अपना चेहरा दिखाने से इनकार कर दिया है. शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी थीं. शाहरुख खान ने अपना चेहरा हुडी से छिपा रखा था. लेकिन जब किंग खान पर पैपाराजी की नजर पड़ी तो शाहरुख खान को कैप्चर करने के लिए शाहरुख खान के पीछे भागने लगे. लेकिन इस दौरान किंग खान अलग मूड मे नजर आ रहे थे. बीती शाम जब शाहरुख खान को स्पॉट किया गया तब एक शख्स शाहरुख खान का वीडियो बना रहा था. लेकिन अचानक ही शाहरुख खान ने शख्स का फोन पकड़ कर नीचे कर दिया. अब शाहरुख खान किस मूड में ऐसा किया इसका अंदाजा तो नहीं लग पाया है, शाहरुख खान उस वक्त मस्ती ये में किया या सीरियस. यह नहीं मालूम लेकिन शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

किंग खान का वीडियो
शाहरुख खान जब अपनी गाड़ी की ओर जा रहे होते हैं, तब शाहरुख खान की मैनेजर उनके साथ थीं. तभी शाहरुख खान ने किसी का फोन हटाया जो उनकी फोटोज क्लिक कर रहा था. हालंकि वह रुके नहीं, सीधे अपनी कार की ओर चल दिए और गाड़ी में बैठ गए. किंग खान का ये बिहेवियर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और वीडियो पर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'शाहरुख खान ने ऐसे क्यों बिहेव किया'. दूसरे यूजर ने लिखा 'ऐसे मुंह छिपाने की क्या जरूरत है?'

शाहरुख खान की फिल्में 
शाहरुख खान ने 4 साल बाद धमाकेदार अंदाज में बड़े पर्दे पर नजर आए. फिल्म जवान और पठान तो जबरदस्त हिट रही, बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. वहीं, फिल्म डंकी को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिक्स रिस्पॉन्स मिला.

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म  
शाहरुख खान ऐसी फिल्म में काम करने वाले हैं, जिसमें शाहरुख खान रियल उम्र वाला किरदार करेंगे. एक इवेट के दौरान शाहरुख खान ने कहा था ''मैं मार्च या अप्रैल में नई फिल्म पर काम करूंगा, मैं कोशिश कर रहा हूं कि ऐसी फिल्म करूं जिसमें मेरी रियल उम्र हो और फिर भी मैं फिल्म का हीरो रहूं, मुझे लगता है भारतीय फिल्मों मे जो हम मिस कर रहे हैं, वो ये कि हम अपनी रियल उम्र में ही रहकर फिल्म के स्टार बनें, क्योंकि थोड़ा मुश्किल होता है, वही शर्म वापस लेकर आना जो 20 साल पहले था, इसके अलावा मैं एक और एक्शन फिल्म कर रहा हूं."

Trending news