Dunki Collection Day 11: कैसी रही डंकी की 11वें दिन की कमाई? जानें पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2038416

Dunki Collection Day 11: कैसी रही डंकी की 11वें दिन की कमाई? जानें पूरी डिटेल

Dunki Collection Day 11: शाहरुख खान स्टारर डंकी कुछ खासा कमाई नहीं कर रही है. हालांकि 11वें दिन फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद है. जवान के मुकाबले फिल्म फ्लॉप साबित हुई है.

Dunki Collection Day 11: कैसी रही डंकी की 11वें दिन की कमाई? जानें पूरी डिटेल

Dunki Collection Day 11: शाहरुख खान स्टारर डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर सुधार दिखाया है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने ₹12 करोड़ कमाई हुई है, यह एक अनुमान है, आधिकारिक आंकड़े अभी सामने नहीं आ पाए हैं. फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म दूसरे हफ्ते में दाखिल हो गई है, इसके साथ ही कमाई में थोड़ी गिरावट भी देखने को मिली है. गुरुवार को 8वें दिन फिल्म ने 8.21 करोड़ की कमाई की थी, वहीं 9वें दिन फिल्म ने 7 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में 9 करोड़ की कमाई की है.

डांकी नहीं कर रही है उतनी कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल फिल्म की कुल कमाई 188.22 करोड़ रुपये है, रविवार को फिल्म के शो में कुल 38.49 फीसद ऑक्यूपेंसी रही. त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए फिल्म सोमवार को भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. वहीं राजकुमार हिरानी की फिल्म ने अब तक ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बना रखी है. आखिरी अपडेट के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में 361 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया ट्वीट

हाल ही में, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के आधिकारिक हैंडल ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर नए नंबरों के साथ एक पोस्टर शेयर किया है. प्रोडक्शन हाउस ने अपने पोस्ट में लिखा था, "आपके बेमिसाल प्यार का जश्न मना रहा हूं. दुनिया भर में 361.30 करोड़ जीबीओसी." “ये कहानी हार्डी ने शुरू की थी... लेकिन इसे ढेर सारा प्यार आपने दिया है. इस सफर का हिस्सा बनने के लि आपका शुक्रिया."

किच चीज पर बेस्ड है फिल्म

यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो अवैध इमिग्रेशन 'डंकी फ्लाइट' पर आधारित है. लोग अच्छी जिंदगी पाने के लिए इस गैर कानूनी तरीके का इस्तेमाल करते हैं, जिसमें उन्हें अलग-अलग तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं. बैक-टू-बैक एक्शन ब्लॉकबस्टर-पठान और जवान के बाद, यह शाहरुख की 2023 की तीसरी और आखिरी रिलीज़ है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इसे प्रभास की सालार से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Trending news