'Dunki' Box Office Collection Day 2: SRK की फिल्म ने भारत में 50 करोड़ रुपये कमाए!!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2025202

'Dunki' Box Office Collection Day 2: SRK की फिल्म ने भारत में 50 करोड़ रुपये कमाए!!

शाहरुख खान की 'Dunki' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. किंग खान की फिल्म ने शानदार ओपनिंग करी. फिल्म डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है.

 

'Dunki' Box Office Collection Day 2: SRK की फिल्म ने भारत में 50 करोड़ रुपये कमाए!!

शाहरुख खान की 'Dunki' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.यह फिल्म, जो शाहरुख की साल की तीसरी फिल्म है, बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की 'सलार' से टकराई. शाहरुख के अलावा, 'Dunki' में विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

'Dunki'बॉक्स ऑफिस कलैक्शन
इस साल दो फिल्में बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर 'पठान' और 'जवान' देने के बाद, शाहरुख खान की तीसरी फिल्म 'Dunki' क्रिसमस से पहले 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. नॉन-हॉलिडे रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, पहले दिन 29.2 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, राजकुमार हिरानी की फिल्म ने दूसरे दिन 20 करोड़ रुपये की कमाई की. कुल मिलाकर अभी फिल्म ने 49.20 करोड़ रुपये कमा लिए है.

सबसे अधिक ऑक्यूपेंसी मुंबई में देखी गई, जो 46 प्रतिशत तक पहुंच गई, जबकि चेन्नई 40 प्रतिशत के साथ दूसरे स्थान पर रही. कोलकाता 38.75 प्रतिशत के साथ पीछे है. दिल्ली, एनसीआर में 33 प्रतिशत दर्ज की गई. चारों ओर क्रिसमस उत्सव और छुट्टियों के साथ, फिल्म को अच्छे नंबर मिलने की उम्मीद है.

किंग खान की पहली दो फिल्मों का कलेक्शन
शाहरुख खान की पिछली दो फिल्मों की तुलना की जाए, तो 'डंकी' बहुत पीछे है. यहां तक कि यह सलमान खान की 'टाइगर 3' से भी प‍िछड़ गई है. सलमान की फ‍िल्‍म ने ओपनिंग डे पर 44 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. 'डंकी' शाहरुख की पिछली दो 2023 की रिलीज़ 'पठान' और 'जवान' के बनाए गए शुरुआती दिन के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ सकी. 'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये कमाए थे,वहीं 'जवान' ने भारत में सभी भाषाओं में 74.50 रुपये कमाए थे.

Trending news