दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी में कौन-कौन क्रिकेटर हो रहे शरीक? लिस्ट आई सामने
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1204467

दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी में कौन-कौन क्रिकेटर हो रहे शरीक? लिस्ट आई सामने

Deepak Chahar and Jaya Bahrdwaj Wedding: क्रिकेटर दीपक चाहर की शादी में वीआईपी मेहमानों की लंबी लिस्ट तैयार की गई है. हालांकि शादी समारोह में 600 लोगों को निमंत्रण दिए दिए जाने की बात सामने आई है. 

दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी में कौन-कौन क्रिकेटर हो रहे शरीक? लिस्ट आई सामने

Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj Wedding / सैयद शकील:  मोहब्बत की नायाब निशानी ताज नगरी आगरा में टीम इंडिया एवं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर आज (1 जून) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ  शादी करने जा रहे हैं. मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया.

जानकारी के मुताबिक, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे सितारे दीपक चाहर की शादी में शरीक हो सकते हैं. दीपक की बारात की शुरुआत करीब शाम सात बजे होगी.

दीपक चाहर की शादी में वीआईपी मेहमानों की लंबी लिस्ट 
क्रिकेटर दीपक चाहर की शादी में वीआईपी मेहमानों की लंबी लिस्ट तैयार की गई है. हालांकि शादी समारोह में 600 लोगों को निमंत्रण दिए दिए जाने की बात सामने आई है. मेहमानों में रोहित शर्मा, रितिका, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, महेन्द्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी को भी निमंत्रण दिया गया है. इनके साथ अन्य वीआईपी लोग भी शादी समारोह में शामिल होंगे.

रॉयल शादी के लिए किया गया है शाही दावत का इंतजाम
दीपक चाहर की शादी दिल्ली की एक इवेंट कंपनी मैनेज कर रही है. दीपक चाहर की रॉयल शादी में शाही दावत का इंतजाम किया गया है. शादी में बेहतरीन पकवानों के साथ ब्रज, अवधी, मुगलई, पंजाबी,साउथ, और आगरा की मशहूर चाट के अलावा हाथरस की रबड़ी भी इस दावत का हिस्सा होगी.

रात 9 बजे होंगे दीपक और जया के फेरे
क्रिकेटर दीपक चाहर की शादी की रस्में 31 मई से शुरू हो गई हैं. 1 जून को सुबह 10:00 बजे हल्दी की रस्म हुई और उसके बाद रात 9:00 बजे शादी का कार्यक्रम शुरू होगा. आईपीएल 2021 के दौरान दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज को आगरा के वायु विहार निवासी क्रिकेटर दीपक चाहर ने प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने एंगेजमेंट की और अब दोनों प्रेमी युगल सात जन्मों के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सोनिया और राहुल को ईडी का नोटिस, नेश्नल हेराल्ड का है मामला

ये भी पढ़ें: इज़राइल और UAE के बीच कारोबारी मसझौता, दोनों मुल्कों के रिश्तों में ऐतिहासिक पहल​

Zee Salaam Live TV:

Trending news