Pathaan Controversy: पठान फिल्म पर विवाद, बजरंग दल ने पोस्टर फाड़ कर किया हंगामा
Advertisement

Pathaan Controversy: पठान फिल्म पर विवाद, बजरंग दल ने पोस्टर फाड़ कर किया हंगामा

Controversy Pathan: शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में है. गुवाहाटी में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक सिनेमाघर में पठान फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और यहां जम कर हंगामा किया.

Pathaan Controversy: पठान फिल्म पर विवाद, बजरंग दल ने पोस्टर फाड़ कर किया हंगामा

Controversy Pathan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' का जब से बेशर्म रंग गाना रिलीज हुआ है, तब से उस पर विवाद बना हुआ है. कई हिंदूवादी संगठन कह रहे थे कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे. इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. आखिरकार असम के गुवाहीटी में कुछ ऐसा ही हुआ. यहां के एक थिएटर में बजरंग दल के वर्कर पहुंचे और उन्होंने पठान फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए. उन लोगों ने थिएटर में हंगामा किया और पोस्टरों को आग के हवाले कर दिया.

मामले का वीडियो आया सामने

मामला गुवाहाटी के नरेंगी इलाके का है जहां बजरंग दल के कार्यकर्ता काफी देर तक हंगामा करते रहे. इस सिनेमाघर में पठान फिल्म लगने वाली है. इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है. इसमें कई लोगों को पोस्टर फाड़ते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: 'इमरजेंसी' के लिए कंगना को गिरवी रखनी पड़ी अपनी संपत्ति; दुश्मनों को दिया ये सन्देश

अहमदाबाद में एक गिरफ्तार

पिछले शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद से शाह उर्फ ताऊजी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया था. इल्जाम है कि शख्स ने थिएटर मालिक को पठान फिल्म रिलीज करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. इसके बाद साइबर क्राइम की पुलिस ने मामले में कार्रवाई की. ताऊजी ने एक वीडियो के जरिए अपना संदेश पहुंचाया था. इस मामले की खबरें लोकल अखबारों में छपी. इसी के सहारे साइबर पुलिस आरोपी तक पहुंची.

क्या है मामला?

ख्याल रहे कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान का गाना 'बेशर्म रंग' गाना तकरीबन एक महीना पहले रिलीज किया गया था. इल्जाम लगाया गया कि इस गाने में दीपिका पादुकोण ने अश्लील कपड़े पहने हैं. इसके अलावा यह भी इल्जाम है कि दीपिका पादुकोण ने गाने में भगवा बिकनी पहन कर भगवा रंग को बेशर्म रंग कहा है. उस वक्त कुछ हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म से इस गाने को हटाने की मांग की थी. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news