Urfi Javed: बीजेपी नेता पर भड़कीं उर्फी जावेद, पूछा बिलकिस के आरोपी फ्री क्यों घूम रहे हैं?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1510936

Urfi Javed: बीजेपी नेता पर भड़कीं उर्फी जावेद, पूछा बिलकिस के आरोपी फ्री क्यों घूम रहे हैं?

Urfi Javed on BJP Leader: उर्फी जावेद अपने कपड़ों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल उन पर बीजेपी नेता ने केस किया है जिसको लेकर वह भड़क गई हैं.

 

Urfi Javed: बीजेपी नेता पर भड़कीं उर्फी जावेद, पूछा बिलकिस के आरोपी फ्री क्यों घूम रहे हैं?

Urfi Javed on BJP Leader: उर्फी जावेद काफी बोल्ड मॉडल हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्फी जावेद की ड्रेस अक्सर चर्चा में रहती है. कई लोग उनकी ड्रेस को पसंद करते हैं तो कई लोग उनकी ड्रेस को भद्दा और फूहड़ करार देते हैं. कई लोगों को उनकी ड्रेस इतनी परेशान करने वाली लगती है कि वह उन पर केस कर देते हैं. हाल ही में उर्फी के खिलाफ पुलिल में एक मामला दर्ज हुआ है. यह मामला उनकी ड्रेस को लेकर है. बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ केस दर्ज कराया है और उर्फी की गिरफ्तारी की मांग की है. उर्फी जावेद ने इस पर एक पोस्ट लिखा है और उन्होंने उन नेताओं की क्लास लगाई है जो उनपर केज दर्ज कराते हैं. 

इंस्टाग्रराम पर शेयर की स्टोरी

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने नेताओं की क्लास लगाई है. उर्फी जावेद ने लिखा है कि क्या इन नेताओं के पास कोई दूसरा काम नहीं है. उन्होंने लिखा कि देश में इतने मुद्दे हैं लेकिन इन लोगों को मेरे कपड़े जरूरी लगते हैं. 

 

नेता कहां से कमाते हैं?

उर्फी ने काफी सख्त लहजे में लिखा है कि "मैं कोई ट्रायल नहीं चाहती और ना कोई बकवास चाहती हूं. मैं अभी जेल जाने के लिए तैयार हूं, अगर आप अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की जायदाद का खुलासा कर दें. दुनिया को बातइए कि एक नेता कितना और कहां से कमाता है. साथ ही साथ आपकी पार्टी के कई नेताओं पर यौन शोषण का इल्जाम क्या कभी नहीं लगा है?"

fallback

सबके लिए अलग है अश्लीलता की भाषा

उर्फी ने इंस्टाग्राम की एक स्टोरी में लिखा कि "मेरे नए साल की शुरूआत एक नेता की पुलिस शिकायत से हुई है. बस असली काम नहीं है इन नेताओं के पास? क्या ये नाता और वकील बेवकूफ हैं? संविधान में ऐसा कोई आर्टिकल नहीं है जिससे मुझे जेल भेजा जा सके. अश्लीलता, नग्नता की परिभाषा हर व्यक्ति के लिए अलग-अलग है." 

बिलकीस बाने का दिया उदाहरण

उर्फी ने कहा "ये सारे नेता मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं जबकि बिलकिस बानो के दोषी फ्री घूम रहे हैं. क्या कमाल की बात है तो मैं सोसाइटी में बलात्कारियों से ज्यादा खतरनाक हूं?"

Zee Salaam Live TV:

Trending news