Trudeau Meet Diljit: कनाडा के पीएम ने की भारतीय सिंगर दिलजीत दोसांज से मुलाकात, देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2336399

Trudeau Meet Diljit: कनाडा के पीएम ने की भारतीय सिंगर दिलजीत दोसांज से मुलाकात, देखें तस्वीरें

Trudeau Meet Diljit: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भारतीय सिंगर दिलजीत दोसांज से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी साझा की. पढ़ें पूरी खबर

Trudeau Meet Diljit: कनाडा के पीएम ने की भारतीय सिंगर दिलजीत दोसांज से मुलाकात, देखें तस्वीरें

Trudeau Meet Diljit:  कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने रविवार को अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ से कनाडा के ओंटारियो के डाउनटाउन टोरंटो स्थित रोजर्स सेंटर स्टेडियम में मुलाकात की. उनकी मुलाकात दोसांझ के शो से कुछ घंटे पहले हुई थी. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही ट्रू़डो ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों को साझा किया है.

जस्टिन ट्रू़डो ने शेयर की तस्वीरें

अपनी मुलाकात की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्रूडो ने एक पोस्ट में कहा, "दिलजीत दोसांझ को उनके शो से पहले शुभकामनाएं देने के लिए रोजर्स सेंटर में रुके." कनाडा के प्रधानमंत्री ने लिखा, "कनाडा एक महान देश है - जहां पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों में टिकट बिक सकते हैं. विविधता सिर्फ हमारी ताकत नहीं है. यह एक महाशक्ति है."

fallback

भारत और कनाडा का रिश्ता

पिछले साल सितम्बर में ट्रूडो के जरिए खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारतीय एजेंटों की "संभावित" संलिप्तता के आरोप लगाने के बाद भारत और कनाडा के बीच संबंध गंभीर तनाव में आ गए थे. नई दिल्ली ने ट्रूडो के आरोपों को "बेतुका" बताकर खारिज कर दिया था.

भारत का कहना है कि दोनों देशों के बीच अहम मुद्दा यह है कि कनाडा अपनी धरती से गतिविधियां चला रहे खालिस्तान समर्थक तत्वों को बिना किसी रोक-टोक के जगह दे रहा है. इस साल जून में विदेश सचिव विनय क्वात्रा ने कहा था कि कनाडा के साथ भारत का मुख्य मुद्दा ओटावा के जरिए भारत विरोधी तत्वों को प्रदान किया जाने वाला राजनीतिक स्थान है, जो उग्रवाद और हिंसा को बढ़ावा देते हैं.

उन्होंने कहा कि भारत ने बार-बार कनाडा के समक्ष अपनी "गहरी चिंताओं" से अवगत कराया है और नई दिल्ली को उम्मीद है कि ओटावा ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा.

Trending news