छवि सुधारना चाहते हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा? Big Boss 16 में आ सकते हैं नज़र
Advertisement

छवि सुधारना चाहते हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा? Big Boss 16 में आ सकते हैं नज़र

Big Boss 16: राज कुंद्रा को शो में आने का मकसद अपनी रियल साइड और सच्चाई को पूरे देश के सामने लाना है. सोशल मीडिया से दूरी बनाने वाले राज जब देश के सामने आएंगे तो शो में एक अलग ही तड़का देखने को मिल सकता है.

छवि सुधारना चाहते हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा? Big Boss 16 में आ सकते हैं नज़र

Big Boss 16: टीवी दुनिया का हिट रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीज़न के साथ लौट रह है. शो में पार्टिसिपेट करने के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. इसी बीच अब एक ऐसा नाम सामने आ रहा है. जिसे सुनकर लोग हैरान है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 16 में अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम सामने आ रहा है. सूत्रो के हवाले से ख़बर है कि शो मेकर्स और राज कुंद्रा के बीच बिग बॉस में शामिल होने को लेकर बातचीत तल रही है. राज कुंद्रा को शो में आने का मकसद अपनी रियल साइड और सच्चाई को पूरे देश के सामने लाना है.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप? ललित मोदी ने इस खास जगह से हटाई फोटो

पोर्नोग्राफी का लगा था आरोप

आपको बता दें कि पिछले साल राज कुंद्र पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें किसी एप के ज़रिए प्रसारित करने का आरोप लगा था. राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी का पहला आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना थीं. उनका आरोप था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा हैं. जिसके चलते उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि मुंबई कोर्ट ने उन्हें सिंतबर महीने में ही ज़मानत दे दी थी.

यह भी पढ़ें: Kohli के बयान पर BCCI, सबने उनका सपोर्ट किया, नहीं पता वो किस बारे में बात कर रहे

शो में ये सेलेब्स आएंगे नज़र

आउटलुक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 16' शो 8 या 9 अक्टूबर से शुरू हो सकता है. राज कुंद्रा के शो में शामिल होने की अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है इसके अलावा आपको बिग बॉस के इस सीज़न में टिक टॉक स्टार फैसल शेख, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, आकांक्षा पुरी, करण पटेल और सिंगर थॉमस एंड्रयूज जैसे सेलेब्स शो में नज़र आ सकते हैं.

राज के आने से शो में लगेगा तड़का

राज कुंद्रा अगर बिग बॉस शो में आते हैं तो शो में एक तड़का देखने को मिल सकता है क्योंकि राज का नाम पहले से ही कई कंट्रोवर्सी से जुड़ चुका है. जिसके बाद उन्होंने लंबे वक़्त के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. ऐसे में लोगों से दूरी बनाने वाले राज अब देश के सामने आएंगे तो तड़का तो लगेगा ही.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news