अगले महीने भूमि पेडनेकर-स्टारर 'भक्षक' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज; एक पत्रकार की है इसमें कहानी
Advertisement

अगले महीने भूमि पेडनेकर-स्टारर 'भक्षक' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज; एक पत्रकार की है इसमें कहानी

ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार असली घटना पर आधारित क्राइम ड्रामा का ट्रेलर रिलीज किया है. इस क्राइम ड्रामा को गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस किया है. यह अगले महीने ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

 

अगले महीने भूमि पेडनेकर-स्टारर 'भक्षक' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज; एक पत्रकार की है इसमें कहानी

भूमि पेडनेकर अभिनीत आगामी फिल्म 'भक्षक' 9 फरवरी से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होनी शुरू हो जाएगी. सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जो पुलकित द्वारा निर्देशित और गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई है. निर्माताओं के अनुसार, "भक्षक" न्याय पाने के लिए एक अटूट महिला की खोज की यात्रा की पड़ताल करता है. इसमें संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर भी हैं. पेडनेकर ने एक खोजी पत्रकार वैशाली सिंह की भूमिका निभाई है, जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करते हुए एक जघन्य अपराध को सामने लाना चाहती है.

"बोस: डेड ऑर अलाइव" फेम पुलकित ने कहा कि टीम का उद्देश्य समाज की कठोर वास्तविकताओं पर प्रकाश डालना और सार्थक बदलाव लाने वाली बातचीत को बढ़ावा देना है. फिल्म निर्माता ने कहा, "मैं इस महत्वपूर्ण बातचीत में और अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद कर रहा हूं." रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के निर्माता वर्मा ने कहा कि बैनर ऐसी कहानी कहने में विश्वास करता है जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि ज्ञानवर्धक भी है. उन्होंने कहा, "हम इस प्रभावशाली कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं."

'भक्षक' किस पर आधारित है?

'भक्षक' सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कहानी है. फिल्म एक पत्रकार की कहानी है जो सभी बाधाओं के बावजूद न्याय लाने का प्रयास करता है. भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा और अविश्वसनीय कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के साथ, यह फिल्म हमारा प्रयास है अविश्वसनीय निर्माताओं के साथ दिलचस्प कहानियाँ सुनाएँ. पुलकित द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, खोजी नाटक सार्थक बातचीत को बढ़ावा देने और हमारी फीचर फिल्मों के साथ एक स्थायी प्रभाव छोड़ने की हमारी प्रतिबद्धता पर जोर देता है.

Trending news