Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, आज ही पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ ये गाना
Advertisement

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, आज ही पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ ये गाना

Akanksha Dubey Comits Suicide: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से बुरी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में खुदकुशी कर ली है. उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. 

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, आज ही पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ ये गाना

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि उन्होंने यह कदम बनारस के एक होटल में उठाया है. उनके निधन की खबर से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गम की लहर दौड़ गई है. हैरानी की बात यह है कि आज ही आकांक्षा दुबा का नया गाना पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ है. गाने का नाम है "आरा कभी ना हारा."

देखिए, आज ही रिलीज हुआ है आकांक्षा दुबे का गाना: (Akanksha Dubey Last Song)

कटे-फटे कपड़े, लंबा नाड़ा और बिखरे बाल: खेसारी लाल यादव का ये क्या हो गया हाल? देखिए वीडियो

उनके दोस्त सदमे में हैं और वो हैरान कि आखिर अकांक्षा दुबे ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. आकांक्षा ने वाराणसी के होटल में फांसी लगाकर अपनी जान दी है. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की रहने वाली आकांक्षा दुबे भोजपुर फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा थीं. उन्होंने 'वीरों के वीर' और 'कसम पैदा करने वाली की-2' जैसी फिल्मों में काम किया है. बड़ी बात यह है कि आकांक्षा दुबे का आखिरी गाना आज यानी 26 मार्च को रिलीज हुआ है. 

'Akshara को ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा', बोली- तेरे लिए मैं रोती फिरूं इनती औकात नहीं

आकांक्षा दुबे का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. महज़ कुछ ही घंटों में इस गाने को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. गाने में अकांक्षा दुबे हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं और अपने ठुमकों से अपने फैंस को मनोरंजन भी किया. 

टिकटकॉक ने कई लोगों की जिंदगियां बदली हैं. उन्हीं में से एक आकांक्षा दुबे भी हैं. क्योंकि आकांक्षा को टिकटॉक से ही शोहरत हासिल हुई थी. इसके अलावा वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 17 वर्ष की उम्र से काम कर रही हैं. आज के वक्त में उनके चाहने वाली की कोई कमी नहीं. लाखों की तादाद में उनके फैंस मौजूद हैं. इंस्टाग्राम पर अकांक्षा दुबे को 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

Pawan Singh को लेकर ये क्या बोल गई Akshra Singh की मां? बोली- बंदिश में नहीं तो...

एक जानकारी के मुताबिक आकांक्षा दुबे को उनके पिता आईपीएस ऑफिसर बनाना चाहते थे. हालांकि उन्हें बचपन से मॉडलिंग, डांसिंग और एक्टिंग का शौक था. उन्हें अपने इस शौक में कामयाबी भी हासिल की. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news