12 साल बाद एक साथ नजर आएंगे 'जिंदगी गुलजार है' की कशफ और जारून, 19 जुलाई को मचाएंगे तहलका!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2296737

12 साल बाद एक साथ नजर आएंगे 'जिंदगी गुलजार है' की कशफ और जारून, 19 जुलाई को मचाएंगे तहलका!

Barzakh Release Date: पाकिस्तान वेब सीरीज 'बर्जख' के प्रीमियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. यह ड्रामा 19 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर स्ट्रीम होगा. इसमें मशहूर जोड़ी फवाद खान और सनम सईद नजर आने वाली हैं. यह शो 76 साल के व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है, 

12 साल बाद एक साथ नजर आएंगे 'जिंदगी गुलजार है' की कशफ और जारून, 19 जुलाई को मचाएंगे तहलका!

Barzakh OTT Release Date: पाकिस्तान वेब सीरीज 'बर्जख' के प्रीमियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. यह ड्रामा 19 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर स्ट्रीम होगा. इसमें मशहूर जोड़ी फवाद खान और सनम सईद नजर आने वाली हैं. यह शो 76 साल के व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है, जो अपने अलग रह रहे बच्चों और पोते-पोतियों को वैली रिसोर्ट में अपनी शादी में शामिल होने के लिए इनवाइट करता है. सीरीज की कहानी पाकिस्तान के गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र के हुंजा वैली में सेट है. सीरीज के 6 एपिसोड हैं. इसमें सलमान शाहिद, एम. फवाद खान, इमान सुलेमान, खुशहाल खान, फैजा गिलानी, अनिका जुल्फिकार और फ्रेंको गिउस्टी जैसे कलाकार लीड रोल में हैं.

'बर्जख' को आसिम अब्बासी ने डायरेक्ट किया है, उन्होंने इससे पहले 'जिंदगी' नेटवर्क के पहले पाकिस्तानी ऑरिजनल 'चुड़ैल्स' और फीचर फिल्म 'केक' का भी निर्देशन किया था. 'बर्जख' के जरिए फवाद और सनम 12 साल बाद एक साथ नजर आएंगे, इससे पहले वह अपने सुपरहिट शो 'जिंदगी गुलजार है' में नजर आए थे. 'जिंदगी गुलजार है' सीरियल साल 2012 से 2013 में टेलीकास्ट हुआ था. इसमें सनम सईद ने कशफ, फवाद खान ने जारून का किरदार निभाया था. इस शो को सुल्ताना सिद्दीकी ने डायरेक्ट किया था. इसे पाकिस्तान के अलावा भारत और बांग्लादेश में खूब देखा गया.

सीरीज के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर आसिम अब्बासी ने कहा, "सभी कहानीकार अपने करियर में आगे बढ़ते रहने का सपना देखते हैं. 'बर्जख' के जरिए मैं अपने करियर में कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं, जो आध्यात्मिक और ज्यादा मजेदार हो. यह प्रेम और आस्था की एक कहानी है. यह उन इंसानों के बारे में जो कनेक्शन की तलाश में हैं" शो का निर्माण शैलजा केजरीवाल और वकास हसन ने किया है. वहीं मोहम्मद आजमी ने सिनेमैटोग्राफी की है.

अब्बासी ने आगे कहा, "शैलजा और 'जिंदगी' की बदौलत मिलने वाला अवसर 'बर्जख' मेरे लिए बेहद खास है. मुझे उम्मीद है कि इस सीरीज के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा." 'बर्जख' में मेंटल हेल्थ, डिप्रेशन, जनरेशन ट्रामा के विषयों को मनोरंजक कहानी के जरिए दिखाया गया है. निर्माता वकास हसन ने कहा, "असीम और शैलजा के साथ 'बर्जख' का निर्माण करना कई मायनों में मेरे लिए बेहद खास रहा है. मुझे लगता है कि इंटरनेशनल प्रोडक्शन पार्टनर के साथ काम करने से न केवल मुझे एक नई दिशा मिली है, बल्कि पाकिस्तानी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों को दुनिया के सामने यह साबित करने का एक प्लेटफार्म मिला है कि वे दुनिया की अपेक्षाओं और गुणवत्ताओं पर खरा उतर सकते हैं."

उन्होंने कहा, "गांव बनाने से लेकर सच्चे दोस्त बनाने तक, सड़कें बनाने से लेकर एक ऐसी कहानी गढ़ने तक जो आदर्श या सामान्य कहानी से आगे हो, 'बर्जख' में यह सब है. मैं गर्व से कह सकता हूं कि टीम 'बर्जख' ने इस प्रोजेक्ट में दिल से काम किया है, और मैं इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए इंतजार कर रहा हूं."

 

Trending news