एक बार फिर घोड़ी चढ़ेंगे अरबाज खान, जानें कब बजेगी शहनाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2022160

एक बार फिर घोड़ी चढ़ेंगे अरबाज खान, जानें कब बजेगी शहनाई

अरबाज खान एक बार फिर घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं. अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने जा रहे हैं.

एक बार फिर घोड़ी चढ़ेंगे अरबाज खान, जानें कब बजेगी शहनाई

बॉलीवुड के चहेते सलमान खान के भाई अरबाज खान एक बार फिर से घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं. अभिनेता किसी ना किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही अभिनेता का जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप हुआ है. अरबाज की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ 2017 में ही दोनों का रिश्ता ख्त्म हो गया था, जिसके बाद अभिनेता का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जुड़ गया था. दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में सभी कद 2019 में सार्वजनिक कर दिया था.

किससे और कब होने जा रही है शादी?

सलमान खान के भाई की अरबाज खान एक बार फिर से घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं, अभिनेता को एक बार फिर से प्यार हो गया है. आपको बता दें की अरबाज 24 दिसंबर यानी रविवार को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. अरबाज और शूरा खान ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है. शादी के बारे में कोई बयान साझा नहीं किया है.

कहां हुई दोनों की मुलाकात?

अरबाज और शूरा की पहली मुलाकात अभिनेता की आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और अरबाज और शूरा को एक दूसरे से प्यार हो गया. अपको बता दें की शूरा एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. वह अभिनेत्री रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के लिए मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी हैं. आपको बता दें की अरबाज की आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें रवीना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

Trending news