Bigg Boss 17: सुशांत का नाम लेने पर अंकिता लोखंडे की मां हुईं नाराज, कहा- ससुराल वाले नाराज हैं
Advertisement

Bigg Boss 17: सुशांत का नाम लेने पर अंकिता लोखंडे की मां हुईं नाराज, कहा- ससुराल वाले नाराज हैं

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे की मां ने  दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात न करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि ये सब विक्की जैन के परिवार को नहीं आएगा.

 

Bigg Boss 17: सुशांत का नाम लेने पर अंकिता लोखंडे की मां हुईं नाराज, कहा- ससुराल वाले नाराज हैं

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (पति) की बिग बॉस हाउस में हर रोज काफी लड़ाई होती है. फैमिली वीक के दौरान विक्की और अंकिता की मां बिग बॉस हाउस में आती हैं. जिसके बाद अंकिता की मां उन्हें अतीत के बारे में बात करने से मनना करती हैं. अंकित की मां ने  दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का नाम न लेते हुए उनका जिक्र किया. जिसके बाद मां की बात सुनने के बाद अंकिता काफी हैरान हो गईं. इस पर उन्होंने पूछा क्या वह हमेशा उनके बारे में बात करती रहती हैं.

पति को लात मारने पर नाराज हुई अंकिता की सास   
अंकिता की सास बिग बॉस 17 के हाउस में आईं थीं. शो में आने के दौरान विक्की की मां अपनी बहु (अंकिता लोखंडे) से काफी नाराज दिखीं. विक्की की मां ने पति को लात मारने के लिए अंकिता से  सवाल किया. अंकिता को बताया कि विक्की के पिता ने अंकिता के मां को फोन किया और उनसे पूछा कि क्या वह भी उसके पति को ऐसे ही मारती थीं. यह सुनने के बाद अंकिता काफी इमोशनल हो जाती हैं. वह अपनी सास (विक्की की मां) से कहती हैं कि वह उसके मां-बाप को इसमें शामिल न करें.

शो में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात से नाराज अंकिता की मां
फैमिली वीक में अंकिता की मां बिग बॉस के हाउस में आती हैं बहुत सारी बातों को लेकर अंकिता लोखंडे को सलाह देती हैं. उन्होंने अंकिता को अतीत के बारे में ज्यादा बात करने से मना किया. अंकिता लोखंडे ने अपनी मां से कहा वह सुशांत के बारे में इसलिए बात करती हैं, क्योंकि अभिषेक कुमार और मुनव्वर सुशांत पसंद करते हैं. हैरानी के साथ अंकिता ने अपनी मां से पूछा की क्या वो ज्यादा सुशांत के बारे में बात करती रहती हैं. अंकिता की मां ने कहा सुशांत के बारे में जब आप बात करती हैं, तो विक्की के परिवार को अच्छा नहीं लगता है.

Trending news