आमिर ख़ान के हाथ से फिसली अगली फिल्म 'मोगुल'! क्या लाल सिंह चड्ढा है वजह? जानें अंदर की बात
Advertisement

आमिर ख़ान के हाथ से फिसली अगली फिल्म 'मोगुल'! क्या लाल सिंह चड्ढा है वजह? जानें अंदर की बात

आमिर खान की विवादित फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बनाने में जितनी मेहनत लगी उतना चल नहीं पाई. हालांकि विदेशों में फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. ग़ौरतलब है कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

आमिर ख़ान के हाथ से फिसली अगली फिल्म 'मोगुल'! क्या लाल सिंह चड्ढा है वजह? जानें अंदर की बात

Amir Khan Upcoming Movie: आमिर खान की विवादित फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बनाने में जितनी मेहनत लगी उतना चल नहीं पाई. हालांकि विदेशों में फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. ग़ौरतलब है कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. चूंकि फिल्म इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती नज़र आई साथ ही आमिर खान को कई मुसीबतों का सामना करा पड़ा. इसी बीच अब उनकी मुश्किलों में इज़ाफा होता नज़र आ रहा है. अब आमिर खान की अपकमिंग फिल्म मोगुल (Mogul) पर ख़तरा मंडरा रहा है. दरअसल, लाल सिंह चड्ढा को पिटता देख मेकर्स ने फिल्म मोगुल को टाल दिया है.

यह भी पढ़ें: MMS विवाद के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं अंजलि, ट्रोलर्स ने लिया आड़े हाथों.

fallback

आमिर खान की टली अपकमिंग मूवी

लाल सिंह चड्ढा पर लोगों का गुस्सा देखते हुए मोगुल पर फिल्हाल ब्रेक लगा दिया गया है. इसके अलावा ख़बर यह भी है कि मोगुल को लेकर लंबे वक़्त से T-Series के मालिक भूषण कुमार और फिल्म मोगुल के डायरेक्टर सुभाष कपूर के बीच तनाव चल रहा है. इसी वजह से सुभाष कपूर ने मोगुल पर ब्रेक लगाकर अगली 'जॉली एलएलबी 3' की तैयारियां शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: जब टाइट जीन्स पहनकर नोरा चलीं तो ट्रोलर्स बोले- ये सीधी क्यों नहीं चलती?

अक्षय कुमार ने ठुकराई थी मोगुल

बता दें कि ये फिल्म आमिर खान से पहले अक्षय कुमार को ऑफर हुई थी लेकिन अक्षय ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. जिसके बाद इस फिल्म को आमिर खान के पास ले जाया गया. आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिज़ी थे ऐसे में आमिर ने LSC को पूरा कर मोगूल पर काम शुरू करने को कह दिया था. अब जब वो घड़ी आ गई है तो मोगुल पर फिल्हाल रोक लग रई है. अब आगे क्या होगा? ये देखना बाक़ी है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news