Alia Bhatt Ranbir Kapoor Unseen Pics: एनिवर्सरी पर आलिया ने रणबीर के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें; देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1652349

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Unseen Pics: एनिवर्सरी पर आलिया ने रणबीर के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें; देखें

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Unseen Pics: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर आलिया भट्ट को परपोज करते नजर आ रहे हैं.

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Unseen Pics: एनिवर्सरी पर आलिया ने रणबीर के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें; देखें

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Unseen Pics: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के कूल कपल्स में शुमार होते हैं. दोनों की जोड़ी काफी अच्छी मानी जाती है. कुछ महीनों पहले ही आलिया और रणबीर ने शादी की थी और अब वह मां बन गई हैं. जिसके बाद आलिया ने अब रणबीर के साथ शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जो तेजी से वायरल हो रही है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अनदेखी तस्वीरें

आपको जानकारी के लिए बत दें आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली वेडिंग एनीवर्सरी है. इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसपर उन्होंने कैप्शन लिखा है "हैप्पी डे". इन तस्वीरों को  इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है तस्वीरें

ये फोटो उनकी पहली हल्दी सेरेमनी की है. वहीं दूसरा उस दौरान का है जब रणबीर कपूर ने उन्हें परपोज किया था. वहीं तीसरा फोटो वह है जहां आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे की ओर देख कर पोज कर रहे हैं. इससे पहले आलिया भट्ट की मां सोना राजदान ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था.- आज के ही दिन मेरे स्वीटहार्ट्स ने हर मुश्किल में एक दूसरे के साथ रहने का वादा किया था. हैप्पी एनिवर्सरी टू यू. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

aliaabhatt)

रणबीर कपूर की वालिदा नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा- हैप्पी एनिवर्सरी माई ब्यूटीफुल पीपल, माई हार्टबीट्स. लव एंड ब्लेसिंग्स. वहीं रणबीर कपूर की बहन साहनी ने एक फोटो शेयर किया  और  लिखा- हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी टू राहा मम्मी एंड डैडी.

आपरो जानकारी के लिए बता दें आज के ही दिन  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शाद के बंधन में बंध गए थे. उनकी शादी खा फंक्शन काफी धूमधाम से किया गया था. रणबीर और आलिया की शादी का प्रोग्राम उनके घर पर ही रखा गया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं.

Trending news