आलिया भट्ट् की मां ने पोस्ट किया एक्ट्रेस का बचपन का क्यूट फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1639531

आलिया भट्ट् की मां ने पोस्ट किया एक्ट्रेस का बचपन का क्यूट फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल

Alia Bhatt Childhood Photos: मशहूर एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट की बचपन की फोटो शेयर की है. फोटो में आलिया काफी क्यूट नजर आ रही हैं. इस फोटो को यूजर्स लाइक कल रहे हैं.

आलिया भट्ट् की मां ने पोस्ट किया एक्ट्रेस का बचपन का क्यूट फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल

Alia Bhatt Childhood Photos: मशहूर एक्ट्रेस और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें आलिया भट्ट एक बच्चे के तौर पर नजर आ रही हैं. ये फोटो साल 1996 में आई फिल्म 'पापा कहते हैं' के सेट पर ली गई थी. इसमें आलिया भट्ट एक क्यूट बच्ची की तरह नजर आ रही हैं. 

सोनी राजदान ने ट्विटर से ये फोटो पोस्ट की है. फोटो में दे खा जा सकता है कि आलिया भट्ट एक सफेद फ्रॉक पहने हुए हैं और अपने पापा के सामने खड़ी हुई हैं. वह अपने पापा का हाथ पकड़े हुए हैं. उनके बगल में सोनी राजदान कड़ी हुई हैं. उनके सामने शाहीन खड़ी हुई हैं. 

फोटो शेयर करते हुए सोनी राजदान ने लिखा कि "ये उस वक्त की फोटो है जब 'पापा कहते हैं' की शूटिंग चल रही थी." 'पापा कहते हैं' फिल्म में जुगल हंसराज, मयूरी कांगो, सोनी राजदान, अनपम खेर, रीमा लागू और आलोक नाथ हैं.

यह भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगा Pushpa 2 का टीजर, अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर आएगा ट्रेलर

आलिया भट्ट की इस फोटो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "वह लड़की अक्सर महेश भट्ट के साथ आया करती थी और अपनी कुर्सी और डेस्क पर बैठती थी." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "बहुत अच्छी फोटो, बहुत कीमती यादें." एक और यूजर ने लिखा है कि "इस फोटो से मेरा बन बन गया."

अक्सर एक्टर और एक्ट्रेस अपने बच्चों की या अपनी खुद की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. ऐसे में उनका बचपना देखना कापी दिलचस्प होता है. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news