Video: Alia Bhatt के पहले हॉलीवुड डेब्यू का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1366601

Video: Alia Bhatt के पहले हॉलीवुड डेब्यू का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें वीडियो

Alia Bhatt Hollywood Debut: हॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू कर रही आलिया भट्ट् का हार्ट ऑफ स्टोन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस नेटफ्लिक्स एक्शन स्पाई थ्रिलर में गैल गैडोट (Gal Gadot) और जेमी डॉर्नन (Jamie Dornan) स्टार हैं. 

Video: Alia Bhatt के पहले हॉलीवुड डेब्यू का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें वीडियो

Alia Bhatt Hollywood Debut: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हॉलीवुड में एंट्री कर ली है. आलिया नेटफ्लिक्स (Netflix) की एक्शन स्पाई थ्रिलर हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) में नज़र आएंगी. इस मूवी में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ आलिया स्क्रीन शेयर करेंगी. हार्ट ऑफ स्टोन का फर्स्ट लुक नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल टुडम: ए नेटफ्लिक्स ग्लोबल फैन इवेंट में लॉन्च किया गया.

Watch First Look 'Heart of Stone'

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar की आवाज़ में अपना गाना सुनकर फाल्गुनी बोलीं- उल्टी आना बाकी है

प्रेगनेंसी में शूट किए कई एक्शन सीन्स

ट्रेलर में आलिया भट्ट भी दिखाई गई हैं. इसमें आलिया कहती हैं, "इसमें वो कैरेक्टर्स हैं जिनसे आप जुड़ते हैं और महसूस करते हैं." इस मूवी से आलिया हॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. हालांकि ट्रेलर में आलिया के कैरेक्टर के बारे में ज़्यादा पता नहीं चला है लेकिन देखकर पता चलता है कि उनका नाम मूवी में कीया धवन हैं. हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट प्रेगनेंट थी जिसकी वजह से उन्होंने मूवी के कई एक्शन सीन्स अपनी प्रेगनेंसी में ही किए हैं.

यह भी पढ़ें: Jhulan Goswami को विराट कोहली का ख़ास मैसेज, बताया महिलाओं का आइडल

शानदार एक्शन सीन्स से भरपूर है ट्रेलर

शनिवार को नेटफ्लिक्स फैन इवेंट में लॉन्च किए गए हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर काफी शानदार एक्शन सीन्स से भरपूर है. मूवी में गैल गैडोट एक सीआईए (CIA) एजेंट का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर की एक वॉयस ओवर के साथ गैल गैडोट (Gal Gadot) दिखाई देती हैं. इसमें काफी ज़बरदस्त एक्शन और स्टंट सीन्स दिखाए गए हैं लेकिन वो कितने ज़बरदस्त हैं यह तो मूवी के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा.

अगले साल नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

बताया गया है कि हार्ट ऑफ स्टोन अगले साल नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ की जाएगी. मूवी का डायरेक्शन टॉम हार्पर ने किया हैं. साथ ही यह भी जानकारी मिली है कि टॉम क्रूज़ की मिशन इंपॉसिबल फ्रैंचाइज़ी की तरह ही इसकी भी एक फ्रैंचाइज़ी बनाई जाएगी.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news