बेटी राहा के लिए आलिया ने Animal की जगह रणबीर की इस फिल्म को क्यों चुना?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2469063

बेटी राहा के लिए आलिया ने Animal की जगह रणबीर की इस फिल्म को क्यों चुना?

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी फ्यूचर प्लानिंग को लेकर एक खुलासा किया है. उनकी प्लानिंग में ज्यादा फिल्में बनाना, ज्यादा बच्चे पैदा करना और कई जगहों की यात्रा करना शामिल है. 

बेटी राहा के लिए आलिया ने Animal की जगह रणबीर की इस फिल्म को क्यों चुना?

Alia Bhatt Future Planning: बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा है. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लोगों ने काफी सराहा है. लेकिन अब आलिया भट्ट अपने फ्यूचर को लेकर काफी सक्रिय हो गई हैं. फ्यूचर के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने क्या कहा

ज्यादा बच्चे करने की प्लानिंग
आलिया ने एक इंटरव्यू में अपनी फ्यूचर के बारे में बात करते हुए कहा कि "उम्मीद है कि मैं और भी ज्यादा फिल्में करूं, सिर्फ एक अभिनेत्री के रूप में नहीं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी. प्लानिंग में ज्यादा बच्चे, अलग-अलग जगहों की यात्राएं, सेहत, खुशहाल, सरल, शांत, और प्रकृति से भरी जिंदगी भी शामिल है."

2022 में हुई थी शादी 
एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी. नवंबर 2022 में दोनों के घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया, जिसका नाम घरवालों ने 'राहा' रखा है. अब राहा काफी बड़ी हो चुकी है, और अपने पापा के साथ हमेशा पैपराजी के बीच नजर आ जाती हैं. 

मेरी बेटी देखे मेरी ये फिल्में 
आईएमडीबी के आइकन्स ओनली सेगमेंट के दौरान आलिया ने कहा कि "मैं चाहती हूं कि हमारी बेटी बड़ी होकर  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' देखें. क्योंकि ये सबसे कम उम्र की सबसे शांत फिल्मों में से एक है. हालांकि ये मेरी पहली फिल्म है, और मुझे उस फिल्म में अपने परफॉर्मेंस पर बहुत गर्व नहीं है, लेकिन यह गानों से भरपूर है और मुझे लगता है बेटी को वास्तव में यह बहुत पसंद आएगी". वहीं आलिया भट्ट ने कहा कि मैं चाहती हूं कि राहा अपने पिता रणबीर की फिल्म 'बर्फी'  देखें. क्योंकि ये बच्चों के लिए बहुत ही अनुकूल फिल्म है. 

 

मेरा कॉलेज एक फिल्म सेट था
आलिया ने कहा, कि "मुझे लगता है कि मेरी पहली फिल्म जहां मैंने अपने व्यक्तित्व में बड़ा बदलाव महसूस किया, वह 'हाईवे' थी. शायद इसलिए क्योंकि मैं बहुत समय तक घर से दूर, सड़क पर थी. वह पहली बार था जब मैंने ऐसा अनुभव किया, जैसे कॉलेज जाने जैसा हो, लेकिन मेरा कॉलेज एक फिल्म सेट था."

यह भी पढ़े: Sonal Chauhan: इंस्टाग्राम पर एक्टिव पर फिल्मों से दूर इमरान हाशमी की जन्नत गर्ल कहां है?

 'उड़ता पंजाब' ने बनाया मेथड एक्टर
उन्होंने आगे कहा कि "शायद उसके बाद, 'उड़ता पंजाब' एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें मेरे किरदार ने मुझे बहुत असहज कर दिया था. लेकिन मुझे लगता है कि यह पहली और एकमात्र फिल्म है, जिसमें मैंने पूरी तरह से मेथड एक्टिंग की थी. मैं वास्तव में फिल्म की शूटिंग के समय शारीरिक और भावनात्मक रूप से दुनिया से अलग हो गई थी."

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद बदल गई
उन्होंने आगे कहा कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के अनुभव ने उन्हें बहुत प्रभावित किया. आलिया ने कहा, "इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था और उनके निर्देशन के बाद आप कभी भी वहीं एक्टर नहीं रह जाते हैं."

 

Trending news