Alia Bhatt Baby: इस हॉस्पिटल में आलिया भट्ट बेबी को देंगी जन्म, अस्पताल से ऋषि कपूर का यह है कनेक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1400925

Alia Bhatt Baby: इस हॉस्पिटल में आलिया भट्ट बेबी को देंगी जन्म, अस्पताल से ऋषि कपूर का यह है कनेक्शन

Alia Bhatt Baby News: एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. पूरा कपूर परिवार बेबी का स्वागत करने के लिए तैयार है. रिपोर्ट के मुताबिक़ आलिया भट्ट की डिलीवरी दिसंबर के पहले हफ्ते में होने की ख़बर सामने आई है.

Alia Bhatt Baby: इस हॉस्पिटल में आलिया भट्ट बेबी को देंगी जन्म, अस्पताल से ऋषि कपूर का यह है कनेक्शन

Alia Bhatt Baby: एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है. दोनों के साथ -साथ पूरा परिवार बेबी का शानदार वैलकम करने की तैयारियों में बिज़ी है. जब से आलिया ने अपने गर्भवती होने के बारे में बताया था तब से ही वो लगातार चर्चा में हैं. पति रणबीर कपूर के साथ अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता रहा है.  हालिया दिनों में आलिया की गोद भराई की रस्म भी की गई थी. जिसके फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए थे और लोगों ने बेबी शॉवर की तस्वीरों पर ख़ूब प्यार लुटाया था.

दिसंबर फर्स्ट वीक में आलिया की डिलीवरी संभव
आलिया भट्ट की डिलीवरी का समय नज़दीक आते ही कई ख़बरें गर्दिश कर रही हैं. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आलिया भट्ट की डिलीवरी दिसंबर के पहले हफ्ते में होने की उम्मीद है. रणबीर और आलिया का बेबी नवंबर के आख़िर तक या फिर दिसंबर के पहले हफ्ते तक दुनिया में आ सकता है. लेकिन अभी कपूर परिवार ने इस जानकारी से जुड़ी ज़्यादा डिटेल नहीं बताई है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आलिया भट्ट की डिलीवरी उसी अस्पताल में होगी जहां उनके ससुर और महान अदाकार ऋषि कपूर ने अपनी आख़िरी सांस ली थी. मुंबई के एच.एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में ही ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को आख़िरी सांस ली थी. अब इसी अस्पताल में आलिया की डिलीवरी की बात सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें: कोर्ट ने तेजस्वी यादव को सोच-समझ कर बोलने की नसीहत दी, IRCTC घोटाले में स्पेशल अदालत से मिली राहत

आलिया के लिए लकी रहा 2022
अगर बात करें 2022 की तो ये साल आलिया भट्ट के लिए काफी लकी रहा है. 2022 में ही आलिया भट्ट् ने रणबीर कपूर के साथ शादी की और इसी साल दोनों की साथ में पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज़ हुई और सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं आलिया के घर जल्द ही नए मेहमान की एंट्री होने वाली है.

 इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news