Alia Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई का फंक्शन; फैमिली और ख़ास दोस्तों ने की शिरकत
Advertisement

Alia Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई का फंक्शन; फैमिली और ख़ास दोस्तों ने की शिरकत

Alia Baby Shower: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को जल्द ही पेरेंट्स बनने का सौभाग्य प्राप्त होने वाला है. हाल ही में आलिया भट्ट की गोद भराई का जश्न मनाया गया, जिसमें नीतू कपूर समेत फैमिली के कई ख़ास लोगों ने शिरकत की. सोशल मीडिया पर गोद भराई की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं. 

Alia Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई का फंक्शन; फैमिली और ख़ास दोस्तों ने की शिरकत

Alia Bhatt Baby Shower: कपूर फैमिली में जल्द ही नए मेहमान की एंट्री होने वाली है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में गोद भराई का जश्न किया. इस ख़ुशी के मौक़े पर नीतू कपूर और आलिया भट्ट ने गोद भराई फंक्शन की ख़ूबसूरत फोटोज़  इंस्टाग्राम पर शेयर की. तस्वीरों में आलिया बेहद सुंदर दिख रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लू साफ़ नज़र आ रहा है.
गोद भराई की रस्म में आलिया ने मर्स्टड येलो कलर का सूट पहना है, जो उनकी ख़ूबसूरती में और इज़ाफ़ा कर रहा है.

यह भी पढ़ें: 'सामी सामी' सॉन्ग पर सलमान ख़ान ने रश्मिका संग किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

गोद भराई की सुंदर तस्वीरें

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफ़ा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर गोद भराई की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें पूरा परिवार शामिल है. इस मौके पर नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, आलिया की मां सोनी राज़दान, नताशा नंदा, रीमा जैन, अनीसा मल्होत्रा जैन, शम्मी कपूर की वाइफ नीला देवी और कई क़रीबी लोग नज़र आए. आलिया की गोद भराई की रस्म में परिवार और ख़ास दोस्तों ने शिरकत की और उन्हें आशीर्वाद दिया. रिद्धिमा कपूर ने भाभी आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है. करिश्मा कपूर ने होने वाले पेरेंट्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ एक फोटो साझा की, जिसमें रणबीर व्हाइट पजामे के साथ पिंक कलर का कुर्ता पहने बेहद स्टाइलिश दिख रहे हैं.

आलिया की क्यूटनेस ने जीता दिल

हाल ही में आलिया भट्ट सिंगापुर में टाइम 100 प्रोग्राम में शामिल हुई थी,जिसमें उन्हें ऐज़ाज़ से नवाज़ा गया था .इस दौरान आलिया भट्ट ने स्टेज पर अवॉर्ड लेते समय एक स्पीच दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि "मेरा बेबी स्पीच के दौरान मुझे लगातार किक मार रहा था". आलिया अक्सर पति रणबीर कपूर के साथ बेबी बंप फ्लांट करते नज़र आती रहती हैं. रणबीर के साथ आलिया भट्ट को  'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' के प्रमोशन में भी काफी जगह स्पॉट किया गया था.

 इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news