क्या अभिनेता अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपए का निजी विमान; जानें सच ?
Advertisement

क्या अभिनेता अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपए का निजी विमान; जानें सच ?

Is Akshay Kumar owns private jet : अक्षय कुमार ने निजी विमान का मालिक होने संबंधी खबर का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि यह सरासर निराधार है, उनके पास कोई विमान नहीं है.  

 

 क्या अभिनेता अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपए का निजी विमान; जानें सच ?

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इतवार को उस खबर का खंडन किया है, जिसमें दावा किया गया था कि वह एक निजी विमान के मालिक हैं, और इसकी कीमत लगभग 260 करोड़ रुपए है. खबर को ‘आधरहीन और झूठा’ बताते हुए 55 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह उनके बारे में लिखे जाने वाले हर एक झूठ की पोल खोलते रहेंगे. उन्होंने ट्विटर पर एक खबर का स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसमें वह आदाकारा वाणी कपूर के साथ एक विमान के आगे खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, और इसके साथ लिखा है कि अक्षय कुमार 260 करोड़ रुपए के विमान के मालिक हैं.

अभिनेता ने इस स्क्रीनशॉट के साथ लिखा है, “लायर लायर पैंट ऑन फायर. बचपन में ये सुना था? लेकिन सच में कुछ लोग अब भी बड़े नहीं हुए हैं. और मैं उन्हें बख्श देने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हूं. मेरे बारे में कुछ भी निराधार लिखेंगे, तो मैं जवाब जरूर दूंगा.” 

अक्षय कुमार पहले भी आ चुके हैं ट्रॉलर्स के निशाने पर 
गौरतलब है कि अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर ट्रॉलर्स के निशाने पर रहते हैं. खासकर उन्हें कनाडाई नागरिकता के लिए निशाना बनाया जाता है. लोग उसे कनाडा का नागरिक बताकर उनके भारत की नागरिकता पर सवाल खड़े करते रहते हैं. अक्षय कुमार ने कनाडा की नागरिकता ले रखी है. इससे पहले उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए ट्रॉल किया गया था, जिसमें उन्होंने मोदी से पूछा था कि आप आम काटकर खाते हैं या चूसकर ? 
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है और इसके लिए वह जोर-शोर से प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. इस फिल्म को 'परमाणु' और 'तेरे बिन लादेन' के  प्रसिद्धि डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है. इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और अनुभवी अभिनेता नासर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आयेंगे. 

ऐसी खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news