Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहे थे फरार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1642346

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहे थे फरार

Samar Singh Arrest: भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह को पुलिस ने आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी गिरफ्तारी के बाद आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में नए खुलासे होंगे. 

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहे थे फरार

Samar Singh Arrest: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आकाक्षां दुबे (Akanksha Dubey) ने पिछले दिनों खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में अब पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल पुलिस ने आकांक्षा दुबे के ब्वॉयफ्रेंड (Akanksha Dubey Boyfriend) और भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह (Samar Singh) को गिरफ्तार कर लिया है. काफी दिनों से फरार चल रहे हैं समर सिंह को पुलिस ने गाजियाबाद नंदग्राम थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

बता दें कि 26 मार्च को भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने खुद मौत को गले लगा लिया था. उन्होंने वाराणसी के होटल में खुदकुशी की थी. उनकी मौत के बाद से उनके ब्वॉयफ्रेंड और भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह पर सवाल उठ रहे थे. साथ ही आकांक्षा दुबे की मां ने भी समर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि यह खुदकुशी नहीं बल्कि हत्या है. उन्होंने आकांक्षा की मौत का जिम्मेदार समर सिंह को ठहराया था. तभी से एक्टर समर सिंह फरार चल रहे थे. तभी से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी. 

आकांक्षा दुबे की मां ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगे हाथ फैलाते हुए समर सिंह को फांसी की सज़ा देने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी बहुत मजबूत थी वो खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकती, उसे समर सिंह ने मिलकर मारा है. वो आगे कहती हैं कि उनके बेटी बताती थी कि समर सिंह उन्हें टॉर्चर करता है. 

बता दें कि एक्ट्रेस ने 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में खुद को मौत के हवाले कर दिया था. एक्ट्रेस होटल के कमरा नंबर 105 ठहरी हुई थी. काफी देर तक बाहर ना आने पर पुलिस को बताया गया. जिसके बाद मास्टर की से कमरे को खोलो गया. कमरे नजारा देखकर हर कोई हैरान था. क्योंकि एक्ट्रेस पंखे से लटकी हुई थी. 

पुलिस का कहना है कि आकांक्षा दुबे और समर सिंह (Akanksha Dubey and Samar Singh) रिलेशनशिप थे. वो लिव-इन में रह रहे थे. दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ होगा. जिससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने यह कदम उठाया होगा. पुलिस ने यह भी बताया कि खुदकुशी से एक दिन पहले एक्ट्रेस समर सिंह के साथ एक पार्टी में भी गई थी. उस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने मौत को गले लगाना बेहतर समझा. उस राज से पर्दा उठाने के लिए पुलिस लगातार समर सिंह की तलाश कर रही थी. अब समर सिंह की गिरफ्तारी के बाद कई राज से पर्दा उठने की उम्मीद है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news