PS-1 और विक्रम वेधा में टक्कर के बीच आगे निकली ऐश्वर्या की फिल्म, जानें कितनी हुई कमाई
Advertisement

PS-1 और विक्रम वेधा में टक्कर के बीच आगे निकली ऐश्वर्या की फिल्म, जानें कितनी हुई कमाई

PS-1 & Vikram Vedha Box Office Collection:  एक ही दिन रिलीज़ होने के कारण एश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 (Ponniyin Selven Part 1) और  ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. शुरूआत में विक्रम वेधा मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेरती नज़र आई लेकिन तीसरे दिन फिल्म लंबी छलांग लगा दी.

PS-1 और विक्रम वेधा में टक्कर के बीच आगे निकली ऐश्वर्या की फिल्म, जानें कितनी हुई कमाई

PS-1 & Vikram Vedha Box Office Collection:  डायरेक्टर मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट कही जाने वाली फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 (Ponniyin Selven Part 1) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिल्म 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म ने अपने पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कलेक्शन शुरू कर दी है. फैंस इसे देखने के लिए बेताब थे तभी फिल्म ने तीसरे दिन ही 100 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है.  फिल्म PS-1 रिलीज़ डेट के हिसाब से तीसरे दिन कलेक्शन के मामले में शानदार रहा. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 108.10 करोड़ रुपए का ज़बरदस्त कलेक्शन कर लिया है.

यह भी देखें: रॉयल लुक में अवनीत ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फैंस के बीच मची सनसनी

विक्रम वेधी का तीसके दिन का कलेक्शन

बता दें 30 सितंबर के दिन ही ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा  (Vikram Vedha) रिलीज़ हुई थी. ग़ौरतलब है कि इस फिल्म की शुरूआत काफी मंदी हुई लेकिन अब विक्रम वेधा ने भी धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ ली है. फिल्म विक्रम वेधा ने भी तीसरे दिन ही रफ्तार पकड़ी. फिल्म के लिए संडे काफी लकी साबित हुआ क्योंकि रविवार के दिन ही फिल्म ने एक लंबा जंप मारा. जो पिछले दो दिनों से बेहतर साबित हुआ.  रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने तीसरे दिन यानी 2 अक्टूबर को करीब 14.50 करोड़ का कुल कलेक्शन किया है, जो पिछले दो दिनों से काफी अच्छा है.

यह भी पढ़ें: अंजीर के यह फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान, आज से ही अपनी डाइट में करें शामिल

पीएस-1 और विक्रम वेधा में कड़ी टक्कर!

फिल्म PS-1 और विक्रम वेधा एक ही दिन रिलीज़ होने की वजह से दोनों के बीच कड़ी टक्कर कर देखने को मिली. दो फिल्मों में क्लैश होने से दोनों के काफी चैलेंजिग होता है कि दर्शक किसे ज़्यादा प्यार देंगे. शुरूआत में विक्रम वेधा के मेकर्स को फिल्म ने कलेक्शन ने खूब निराश किया लेकिन बाद में उम्मीद पर खरी उतरती नज़र आई. ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा तमिल की विक्रम वेधा का रिमेक है. तमिल की फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई थी जो दर्शको को खूब पसंद आई थी. अगर बात करें तो फिल्म पोन्नियिन सेल्वन एक एतिहासिक फिल्म है जो चोल साम्राज्य के स्वर्णिम के अतीत को दिखाती है. यह पैन इंडिया मूवी है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news