Ind vs SL: इस पूर्व क्रिकेटर ने युजवेंद्र चहल की बॉलिंग में निकाल दी खामी, बोला सुधार की जरूरत
Advertisement

Ind vs SL: इस पूर्व क्रिकेटर ने युजवेंद्र चहल की बॉलिंग में निकाल दी खामी, बोला सुधार की जरूरत

India vs Sri Lanka T20 Match: भारत और श्रीलंका मैच के बाद एक पूर्व दिग्गज का बयान आया है. उसका कहना है कि युजवेंद्र चहल कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. वह सही स्पिन नहीं कर रहे हैं.

Ind vs SL: इस पूर्व क्रिकेटर ने युजवेंद्र चहल की बॉलिंग में निकाल दी खामी, बोला सुधार की जरूरत

India vs Sri Lanka T20: भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है. अब दूसरा मैच 5 दिसंबर को होना है. इससे पहले पाकिस्तान के एक दिग्गज खिलाड़ी का युजवेंद्र चहल को लेकर बयान आया है. उनका कहना कहना है कि युजवेंद्र चहल सही तरह से स्पिन नहीं कर पा रहे हैं. चहल को उनकी बॉलिंग में गलती बताने वाले खिलाड़ी का नाम दानिश कनेरिया हैं. उनका कहना है कि युजी सही तरह परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं.

युजवेंद्र चहल को लेकर क्या बोले दानिश कनेरिया?

दानिश कनेरिया का मानना है कि ओडीआई में युजवेंद्र चहल को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. दानिश अपने यूट्यूब चैनल पर कहते हैं- “युजवेंद्र चहल को अपनी गेंदबाजी पर काम करने की जरूरत है. वह हाल के मैचों में गेंद को ज्यादा स्पिन नहीं करा पाए हैं. वह तब तक विकेट नहीं ले पाएगा जब तक कि वह गेंद को उछालता हुआ न देख लें. बीच के ओवरों में दबदबा बनाने के लिए आपको एक स्पिनर की जरूरत होती है.

कुछ खास नहीं रहा श्रीलंका के खिलाफ प्रदर्शन

आपको जानकारी के लिए बता दें भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में हुआ था. इस मैच में चहल को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. श्रीलंका के हिटर्स ने उन्हें बुरी तरह धुना था. इस मैच में युजी एक विकेट भी लेने में असफल रहे थे. आपको बता दें क्रिकेटर्स ने 2 ओवरों में 26 रन दिए थे.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: इस सर्जरी के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई लाए जाएंगे ऋषभ पंत

दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी

आपको जानकारी के लिए बता दें युजवेंद्र चहल टी20 फॉर्मेट में दूसरे सबसे ज्यादा रन लेने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 72 मैचों मं 87  विकेट्स लिए हैं. लेकिन अब उनका कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा है. नवंबर के महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने तीन मैचों में 2 विकेट्स लिए थे. इस दौरान उनका इकॉनोमी रेट 8.71 रह था.

दानिश ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ

अपने यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने भारतीय टी20 फॉर्मेट कप्तान हार्दिक पंड्या की काफी तारीफ की. उन्होंने कहा- “हार्दिक पांड्या ने कप्तान के रूप में बहुत साहस दिखाया है. अजीत आगरकर सहित टिप्पणीकारों ने अक्षर पटेल को अंतिम ओवर देने के उनके फैसले पर सवाल उठाया. लेकिन वह शायद कैच लेने के बाद क्रैंप से जूझ रहे थे. “हमने देखा कि कैसे हार्दिक अक्षर पटेल से कह रहे थे कि अगर वह रन बनाता है तो वह (हार्दिक) हार की जिम्मेदारी लेगा. जब कप्तान ऐसा करता है तो इससे गेंदबाज का आत्मविश्वास काफी बढ़ जाता है.

यह भी पढ़ें: PAK Vs NZ: इमाम उल हक ने बाबर को कराया रन आउट, उनके चाचा इंजमाम की आई याद, देखिए VIDEO

Trending news