World Cup 2023: बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने की भविष्यवाणी, बताया ये टीम बनेगी वर्ल्ड कप विजेता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1924208

World Cup 2023: बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने की भविष्यवाणी, बताया ये टीम बनेगी वर्ल्ड कप विजेता

World Cup 2023: वर्ल्ड कप कौन जीतेगा? इन चर्चाओं के बीच बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा की भी एंट्री हो गई है, जिसको लेकर ये चर्चा और तेज गई है कि वर्ल्ड कप कौन सी टीम जीतने वाली है. अदाकारा ने अब इसको लेकर भविष्यवाणी कर दी है. 

World Cup 2023: बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने की भविष्यवाणी, बताया ये टीम बनेगी वर्ल्ड कप विजेता

World Cup 2023: ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मेजबान भारत ने शानदार प्रदर्शन किया है. अब तक खेले सभी मैचों में जीत हासिल की है. टीम इंडिया 4 मैच जीतकर इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. जबकि न्यूजीलैंड ने भी 4 मुकाबले जीते हैं. हालांकि नेट रन रेट की वजह से वह लिस्ट में टॉप पर है. ऐसे में भारतीय खेल प्रशंसकों को लगता है कि टीम इंडिया जिस तरह की फॉर्म में अभी है, अगर अंत तक इसी तरह खेलती रही तो निश्चित तौर पर वर्ल्ड कप भारत की झोली में आएगा. 
     
वर्ल्ड कप कौन जीतेगा? इन चर्चाओं के बीच बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा की भी एंट्री हो गई है, जिसको लेकर ये चर्चा और तेज गई है कि वर्ल्ड कप कौन सी टीम जीतने वाली है. अदाकारा ने अब इसको लेकर भविष्यवाणी कर दी है. ये अदाकारा कोई और नहीं बल्कि हमेशा चर्चाओं में बनी रहने वाली कंगना रनौत है. अदाकारा कंगना इन दिनों फिल्म तेजस को लेकर काफी चर्चा हो में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी करते हुए बड़ी बात कही है. कंगना का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,  जिसको मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो में अदाकारा कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं और साथ ही सवालों के जवाब भी दे रही हैं.वहीं मौजूद एक फोटोग्राफर ने पूछा इस बार भारत जीतेगा वर्ल्ड कप? तो इसका जवाब देते हुए अदाकारा कंगना रनौत ने कहा, "इंडिया ही जीतेगी यह मेरा अनुमान है." इसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना के फैंस ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी.

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में पांच बार के वर्ल्ड चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया को चेन्नई में करारी शिकस्त देकर शानदार शुरुआत की. इसके बाद लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज की. भारत ने हाई वोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान को बुरी तरह से हराकर रिकॉर्ड को कायम रखा. वहीं अफगानिस्तान और बांग्लादेश पर भी टीम इंडिया ने जीत दर्ज की. बांग्लादेश के खिलाफ विरोट कोहली ने शतक जड़कर इंटरनेशनल क्रिकेट में 26 हजार रन पूरे किए. अब भारत का अगला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को एचपीसीए, धर्मशाला में होगा.  

Trending news