हानिया की वजह से टूटा शोएब और सानिया का घर; ये फोटोशूट बनी तलाक की वजह!
Advertisement

हानिया की वजह से टूटा शोएब और सानिया का घर; ये फोटोशूट बनी तलाक की वजह!

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया है कि वो अलग हो चुके हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस की वजह से खटास पैदा हुई है.

File PHOTO

Sania Mirza, Shoaib Malik, Hania Aamir: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों के अलगाव हो गया है. हालांकि सानिया और शोएब कुछ वजहों के चलते अभी ऐलान नहीं कर पा रहे हैं. डिटेल में खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें. 

यह भी पढ़िए: "अलग हो चुके हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक: सिर्फ इस वजह से नहीं कर रहे ऐलान"

इंटरनेट पर इस जोड़े के अलग होने की अफवाहें जोरों पर हैं. कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने अब तलाक की अफवाहों को एक और एंगल दे दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के पीछे पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस आयशा उमर हैं, जिनके साथ शोएब मलिक ने बोल्ड फोटोशूट कराया था. बता दें कि शोएब मलिक ने खूबसूरत और जानी-मानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर के साथ एक फोटोशूट भी कराया था, जिसे लेकर यूजर्स कह रहे हैं कि यही वजह है कि दोनों अलग हो गए. इसके अलावा एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शोएब मलिक और आयशा उमर के बोल्ड फोटोशूट ने भी इसमें अहम किरदार अदा किया है. 

fallback

कौन हैं हानिया आमिर
बता दें कि हानिया आमिर एक पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस मॉडल और सिंगर हैं. हानिया आमिर ने 2017 की रोमांटिक टेलीविज़न सीरीज में बेवफा बीवी का किरदार अदा किया था. यह सीरीज उर्दू वन चैनल पर टेलीकास्ट ब्यूटी एंड द बीस्ट बनी हुई थी. सीरीज की कामयाबी की वजह से उन्हें जनता के बीच खास पहचान मिली. हम टीवी के रोमांटिक ड्रामा फ़िर वही मोहब्बत (2017) में उनकी एक्टिंग ने उन्हें हम अवार्ड्स में बेस्ट टेलीविज़न सेंसेशन फीमेल का अवार्ड दिया गया. इसी साल, हानिया आमिर ने साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म "ना मालूम अफराद-2" में दुल्हन की किरदार अदा किया. यह फिल्म फहद मुस्तफा, मोहसिन अब्बास और जावेद शेख की पहली फिल्म ना मालूम अफराद-1 का सीक्वल थी. 

fallback

फैंस पर लगा चुकी हैं यौन उत्पीड़न का आरोप
हानिया आमिर ने अगस्त 2018 में जब हनिया आमिर ने दो साल पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की तो उन्होंने अपने फैंस के ज़रिए यौन उत्पीड़न की शिकायत की. इस मामले को संजीदगी से लेते हुए उन्होंने कहा है कि एक सेलिब्रिटी होने का मतलब यह नहीं है कि फैंस को पब्लिक प्लेस पर पर हमारा यौन उत्पीड़न करना चाहिए.

fallback

काबिले जिक्र है कि हाल ही में यह जोड़ा दुबई में छुट्टियां मनाने गया था, जहां उन्होंने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की लेकिन सानिया मिर्जा ने नहीं. इसके अलावा सानिया मिर्ज़ा ने कुछ दिनों पहले सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें लिखा था कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, अल्लाह को हासिल करने के लिए. इसके अलावा उन्होंने बेटे के साथ भी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'वे लम्हे जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों से गुजरने में मदद करते हैं.'

Trending news