Video: दिवाली पर AFG क्रिकेटर गुरबाज ने जीता दिल; जाते-जाते किया ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1956132

Video: दिवाली पर AFG क्रिकेटर गुरबाज ने जीता दिल; जाते-जाते किया ये काम

Rahmanullah Gurbaz Diwali Gift:  अफगानी टीम वर्ल्ड कप 2023 की रेस से बाहर हो गई है. अब अफगानिस्तान की टीम अपने वतन लौटने की तैयारी कर रही है. इस बीच एक अफगानी क्रिकेटर ने ऐसा काम किया है, जिसकी तारीफ चोरों तरफ हो रही है. 

Video: दिवाली पर AFG क्रिकेटर गुरबाज ने जीता दिल;  जाते-जाते किया ये काम

Rahmanullah Gurbaz Diwali Gift: अफगानिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 की रेस से बाहर हो गई है. अब अफगानिस्तान की टीम अपने वतन लौटने की तैयारी कर रही है. इस बीच अफगानिस्तान के विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज ने दिवाली के मौके पर ऐसा काम किया है, जिससे पूरे मुल्क में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में उनकी तारीफ हो रही है. 

दरअसल, अफगानी क्रिकेटर गुरबाज, जब अपनी गाड़ी से जा रहे थे, तो इस दौरान फुटपाथ पर कुछ बेसहारा लोगों से मिले. गुरबाज अपनी कार से बाहर आए और सभी बेसहारा लोगों को दिवाली के मौके पर गिफ्ट देने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरबाज अपने साथ 5-5 सौ का नोट लेकर आए और सड़क किनारे सो रहे लोगों के पास 500-500 के नोट रख दिए. दिवाली के मौके पर बेसहारा लोगों के लिए इससे बेहतर कोई तोहफा नहीं हो सकता है. 

जब गुरबाज लोगों को पैसे बांट रहे थे, तो इस दौरान एक शख्स ने उनकी वीडियो बना ली और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरबाज अपनी कार से उतरते हैं और सड़क किनारे सो रहे लोगों के पास 500-500 के नोट रखते दिखाई दे रहे हैं. फिर वह अपनी कार में बैठकर चले जाते हैं. गुरबाज के इस काम ने लोगों के अलावा क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में भी खास जगह बना ली है. क्रिकट प्रेमी इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news