SL vs BAN Prediction: 12 में से 8 बार बांग्लादेश से जीत चुका है श्रीलंका, लेकिन इस बार..
Advertisement

SL vs BAN Prediction: 12 में से 8 बार बांग्लादेश से जीत चुका है श्रीलंका, लेकिन इस बार..

SL vs BAN Prediction: आज एशिया कप का पांचवा मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाना है. इस मैच को लेकर लोग अलग-अलग प्रिडिक्शन करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें श्रीलंका और बांग्लादेश 12 बार पहले भी भिड़ चुके हैं.

SL vs BAN Prediction: 12 में से 8 बार बांग्लादेश से जीत चुका है श्रीलंका, लेकिन इस बार..

SL vs BAN Prediction: आज एशिया कप का पांचवा मुकाबला है, जो बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने जा रहा है. दोनों टीमें शारजाह में साढ़े सात बजे कॉम्पीट करेंगी. इस मैच को लेकर लोग अलग-अलग प्रिडिक्शन्स करते नजर आ रहे हैं. कोई बांग्लादेश को जीतता बता रहा है तो कोई श्रीलंका की जीत का आंकलन कर रहा है. लेकिन इस से पहले हम आपको दोनों टीमों के आंकड़े बताने वाले हैं जिस से आपको अंदाजा हो जाएगा कि कौनसी बेहतर खेलने वाली है. आपको बता दें जो टीम आज मैच हारेगी उसे एशिया कप से बाहर होना पड़ेगा.

BAN VS SL: दोनों टीमें भिड़ चुकी हैं अफगानिस्तान से

आपको बता दें इस से पहले बांग्लादेश और श्रीलंका दोनों ही अफगानिस्तान से भिड़ चुके हैं. जिसमें अफगानिस्तान ने दोनों टीमों को बुरी तरह हराया था. इसके बाद अब ग्रुप बी तीसरा मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होने जा रहा है.

बांग्लादेश का यह है रिकॉर्ड

बांग्लादेश पिछले महीने जिम्बाब्वे के साथ भिड़ा था. जिसमें तीन मैचों में बांग्लादेश ने सिर्फ एक जीता था. जिसके बाद शारजाह स्टेडियम में टीम को अफगानिस्तान से 7 विकेट की करारी हार मिली थी. अगर बात करें बांग्लादेश की इंटरनेशनल करियर की तो बांग्लादेश ने 132 टी20 मैच खेले हैं जिनमें से टीम सिर्फ 45 जीते हैं.

श्रीलंका का यह रिकॉर्ड

इस एशिया से पहले श्रीलंका ने जून के महीने में ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी. जिसमें टीम ने केवल एक मैच जीता है. जिसके बाद अब अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी टीम को 8 विकटों से हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: हार्दिक को टीम से बाहर रखने पर गुस्सा हुए गौतम गंभीर, कह डाली बड़ी बात

BAN VS SL Head to Head: पहले भी भिड़ चुकी है टीमें

आपको बता दें बांग्लादेश और श्रीलंका आपस में 12 बार पहले भिड़ चुकी  हैं. जिसमें श्रीलंका के नाम 8 मैच हैं वहीं बांग्लादेश ने मात्र 4 मैच जीते हैं. हालांकि टी20 में किसी भी टीम को हलके में नहीं लिया जा सकता कभी भी कोई भी टीम बाजी मार सकती है.

Trending news