संजय मांजरेकर ने कोहली, रोहित पर दिया बड़ा बयान, कहा, "बड़े मैच में...,तो लीग स्टेज का प्रदर्शन..."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2295479

संजय मांजरेकर ने कोहली, रोहित पर दिया बड़ा बयान, कहा, "बड़े मैच में...,तो लीग स्टेज का प्रदर्शन..."

Sanjay Manjrekar on Virat Kohli And Rohit Sharma:  टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में जगह पक्की कर ली है.  पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने रोहित और कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है.  

संजय मांजरेकर ने कोहली, रोहित पर दिया बड़ा बयान, कहा, "बड़े मैच में...,तो लीग स्टेज का प्रदर्शन..."

Sanjay Manjrekar on Virat Kohli And Rohit Sharma: टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में जगह पक्की कर ली है. इस दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है. लीग स्टेज में उनके बल्ले से सिर्फ एक बाउंड्री आई है. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा भी बड़ी पारी खेलने में असफल रहे हैं. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने रोहित और कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है.  

मांजरेकर का मानना है कि अगर कोहली और रोहित मौजूदा सीजन के सेमीफाइनल और फाइनल जैसे बड़े मुकाबलों में निर्णायक पारी खेलेत हैं तो लीग स्टेज में उनके द्वारा खेली गई पारी कुछ खास मायने नहीं रखेगा.संजय मांजरेकर ने न्यूज एजेंसी PTI से कहा, "अगर आपने रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को चुना है, तो आपने अनुभव को प्राथमिकता दी है. आप अपने अनुभवी खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप में ले जाना चाहते हैं, ताकि वे तब अच्छा प्रदर्शन करें, जब टीम को वास्तव में इसकी जरूरत हो. इसलिए मुझे इसको लेकर कोई हैराननी नहीं है कि इनमें से कुछ खिलाड़ी फॉर्म में नहीं हैं. अगर यह खिलाड़ी सेमीफाइनल या फाइनल में निर्णायक पारी खेलकर टीम को विजेता बनाते हैं तो आपके सीनियर खिलाड़ियों से इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है."

दिग्गज क्रिकेटर ने आगे कहा, "अगर आपका कोई नौजवान खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है तो वह आपके लिए बोनस है, जैसा 1992 के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए इंजमाम उल-हक ने किया था. वरिष्ठ खिलाड़ियों को ज्यादा योगदान देना चाहिए और मुझे लगता है कि यही कारण है कि सेलेक्शन कमेटी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अनुभव को प्राथमिकता दी."

बता दें कि युवा खिलाड़ी शिवम दुबे ने आईपीएल 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन किया था. इसी प्रदर्शन के दम पर उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाई. हालांकि, वह मेगा इवेंट में अभी तक अपने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके. लेकिन मांजरेकर  ने इस खिलाड़ी को लेकर कहा, " मुझे उम्मीद है कि वह बाकी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे." 

Trending news