Rishabh Pant का एक्सीडेंट के बाद पहला बयान, बोले मैं चुनौतियों के लिए तैयार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1531214

Rishabh Pant का एक्सीडेंट के बाद पहला बयान, बोले मैं चुनौतियों के लिए तैयार

Rishabh Pant tweet after surgery: सर्जरी के बाद ऋषभ पंत का पहली बार ट्वीट आया है, उन्होंने खास लोगों का शुक्रिया अदा किया है इसके साथ उन्होंने कहा है कि वह चुनैतियों के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Rishabh Pant का एक्सीडेंट के बाद पहला बयान, बोले मैं चुनौतियों के लिए तैयार

Rishabh Pant tweet after surgery: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का सर्जरी के बाद पहली बार बयान आया है. ऋषभ ने ट्वीट करते हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि वह आने वाले चुनैतियों  के लिए तैयार हैं. क्रिकेटर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया है और लिखा है- रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. आपको जानकारी के लिए बता दें ऋषभ पंत का दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक्टिडेंट हो गया था. जिसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ऋषभ पंत ने किया ट्वीट

ऋषभ ने ट्वीट किया- मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. बीसीसीआई, जय शाह औक सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए शुक्रिया.

ऋषभ पंत ने अगले ट्वीट में लिखा- अपने दिल की गहराई से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं.

मुंबई में हुई थी सर्जरी

आपको जानकारी के लिए बता दें ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान हाईवे पर उनकी कार डिवाइडर पर चढ़ गई और आग लग गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उनकी जान बचाई. उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में  भर्ती कराया गया. जिसके बाद हाल ही में उन्हें एयरलिफ्ट करके मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल लाया गया था. जहां उनके लिगामेंट की सर्जरी हुई जो सक्सेसफुल रही. अब ऋषभ का बयान आया है और उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा किया है. 

Trending news