Rishabh Pant Health Update: क्या है ऋषभ पंत का हेल्थ अपडेट? कुछ इस अंदाज में आए नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1996690

Rishabh Pant Health Update: क्या है ऋषभ पंत का हेल्थ अपडेट? कुछ इस अंदाज में आए नजर

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत ने अपनी हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि वह आने वाले आईपीएल में खेलते नजर आने वाले हैं. पूरी खबर पढ़ें.

Rishabh Pant Health Update: क्या है ऋषभ पंत का हेल्थ अपडेट? कुछ इस अंदाज में आए नजर

Rishabh Pant Health Update: भारतीय बल्लेबाद और विकेट कीपर ऋषभ पंत लंबे समय से फील्ड से दूर हैं, लेकिन वह धीरे-धीरे वापसी कर रहे हैं. पिछले साल दिसंबर के महीने में हुए एक्सीडेंट ने उनके करियर पर कुछ वक्त के लिए ब्रेक लगा दिया था. इसके बाद पंत ने आईपीएल, ओडीआई वर्ल्ड कप और कई बाइलेट्रल सीरीज नहीं खेलीं. अब माना जा रहा है कि वह आईपीएल 2024 से टीम में वापसी कर सकते हैं.

आईपीएल में करेंगे वापसी

पंत उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में रिटेन किया है. हालांकि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के आगामी पूर्ण दौरे के लिए भारतीय टीमों में नहीं चुना गया, लेकिन पंत पिछले महीने जादवपुर यूनिवर्सिटी साल्ट लेक कैंपस पिच पर एक ट्रेनिंह कैंप के दौरान अपने डीसी टीम के साथियों के साथ शामिल हुए थे, जो उनकी वापसी का संकेत दे रहा है.

अब ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैंय पंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के कैप्शन लिखा,"बाउंसिग बैक विद एवरी Rep". ऋषभ पंत जिस तरह का वर्कआउट कर रहे हैं, उससे साफ हो रहा है कि वह वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनके वर्कआउ रूटीन में कई मुश्किल एक्सरसाइज दिखाई दे रही हैं, जिससे साफ है कि वह एकदम फिट हो चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

क्या पंत खेलेंगे इस बार का आईपीएल?

पंत की वापसी की पुष्टि भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने की है, जो डीसी के टीम निदेशक हैं. पिछले महीने शिविर में पीटीआई के हवाले से गांगुली ने संवाददाताओं से कहा, "वह (पंत) अब अच्छा है, वह अगले सीजन में आईपीएल में खेलेगा." पंत ने आखिरी बार दिसंबर में कार दुर्घटना से कुछ दिन पहले एक पेशेवर क्रिकेट मैच खेला था, जिसमें उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट के दौरान भारत का प्रतिनिधित्व किया था. पंत की गैरमौजूदगी में, ईशान किशन ने टी20ई में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली, जबकि केएल राहुल ने वनडे और टेस्ट में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली. 

Trending news