Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के फैंस के लिए बुरी खबर; डॉक्टर ने दिया अहम अपडेट
Advertisement

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के फैंस के लिए बुरी खबर; डॉक्टर ने दिया अहम अपडेट

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत को देरहादून से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब उनकी हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट आ रहा है. डॉक्टर ने ऋषभ के खेलने को लेकर अहम जानकारी दी है.

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के फैंस के लिए बुरी खबर; डॉक्टर ने दिया अहम अपडेट

Rishabh Pant Health Update: भारत के विकेट कीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत एक्सिडेंट के बाद से अस्पताल में हैं. उन्हें देहरादुन के मैक्स अस्पताल से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका लिगामेंट टियर की सर्जरी होनी है. अब ऋषभ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इंसाइड स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत 8-9 महीने कोई भी मैच नहीं खेल पाएंगे. इसका मतलब ये कि उन्हें आईपीएल के साथ एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 भी मिस करन पड़ेगा.

डॉक्टर्स ने क्या कहा?

इंसाड स्पोर्ट्स ने बीसीसीआई के करीब सूत्रों का हवाला देते हुए बताया है कि लिगामेंट कितना डैमेज हुआ है इसकी बारे में पूरी तरह से नहीं पता है. साफ तस्वीर 3 से 4 दिन में साफ हो पाएगी. लेकिन अस्पताल के डॉक्टर्स का मानना है कि ऋषभ पंत का लिहामेंट बुरी तरह फटा है. एक विकेटकीपर को जिस तरह के कार्यभार से गुजरना पड़ता है, उससे लगता है कि पंत की 6-9 महीने बाद ही वापसी हो पाएगी.

यह भी पढ़ें: Ind vs SL Match: हार्दिक की आलोचना करने वालों को गौतम ने दिया कड़ा जवाब, बोले..

आईपीएल चेयरमैन ने कही ये बात

ऋषभ की कंडीशन के बारे में बताते हुए आईपीएल के चेयरमैन अनुण लाल ने बताया था कि हम हर संभव तरीके से उनकी देखभाल करेंगे, लेकिन इस समय उनकी चोट को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी कोरी अटकलबाजी होगी. डॉक्टरों को उनकी पूरी प्रक्रिया और अवलोकन करने दें, पोस्ट करें कि हम उनकी चोट की स्थिति पर कोई भी बयान दे सकते हैं".

आपको जानकारी के लिए बता दें ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान उनका दिल्ली देहरादुन हाईवे पर एक्सिडेंट हो गया. जिसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों ने निकाला और अस्पताल पहुंचाया. इस हादसे में हार्दिक की गाड़ी में आग भी लग गई थी. जानकारी के लिए बता दें आने वाले महीनों में एशिया कप और वर्ल्ड कप होना है. फिलहाल इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है.

Trending news