Ravindra Jadeja: क्या रविंद्र जडेजा की कमी पूरी कर पाएंगे अक्षर पटेल , देखिए आंकड़े
Advertisement

Ravindra Jadeja: क्या रविंद्र जडेजा की कमी पूरी कर पाएंगे अक्षर पटेल , देखिए आंकड़े

Ravindra Jadeja, Axar Patel: भारत के लिए दुबई से बुरी खबर आई है. एशिया कप खेलने गई भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. सुपर-4 मैच से पहले ही जबरदस्त ऑलराउंडर रविंंद्र जडेजा चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. 

Ravindra Jadeja: क्या रविंद्र जडेजा की कमी पूरी कर पाएंगे अक्षर पटेल , देखिए आंकड़े

Ravindra Jadeja: एशिया कप 2022 में दो मैच के बाद ही भारत के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल पाकिस्तान मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वो इस समय बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है. बताया जा रहा है कि उनके दाहिने घुटने में चोट लगी है. अब उनकी जगह पर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. ऐसे में सवाल यह है कि क्या अक्षर पटेल रविंद्र जडेजा की कमी को पूरा कर पाएंगे?

रविंद्र जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ 35 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. ऐसे में उनका टीम से बाहर होना एक बड़ा झटका साबित हो सकता है. क्योंकि रविंद्र जडेजा पॉवर हिटिंग के लिए भी पहचाने जाते हैं. उनकी बल्लेबाजी में अक्षर पटेल से कही ज्यादा धार है. दोनों के टी-20 आंकड़ों पर नजर डालें तो जमीन आसमान का फर्क है. जडेजा ने 64 जबकि अक्षर पटेल ने सिर्फ 25 इंटरनेशनल टी-20 मैच खेले हैं.

यह भी देखिए:
Ravindra Jadeja: थोड़ी देर पहले समुद्र में वॉटर पेडल साइकिल चला रहे थे जडेजा, देखिए VIDEO

जडेजा टी-20 करियर (Ravindra Jadeja T20 Career):
जडेजा ने 64 इंटरनेशनल टी-20 मैच खेले हैं, 64 मैच में उन्हें 34 इनिंग में बल्लेबाजा का मौका है. जिनमें उन्होंने 124.52 के स्ट्राइक रेट से 457 रन बनाए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 46 रन है. इसके अलावा उनकी गेंदबाजी की बात करें तो 64 मैच में उन्होंने 51 विकेट हासिल किए हैं. वहीं इकॉनमी 7.05 है.   

यह भी देखिए:
Dinesh Karthik और Kohli को मैच से पहले आई पत्नी की याद, फिर ट्विटर पर किया ये काम

अक्षर पटेल टी-20 करियर (Axar Patel T20 Career):
अक्षर पटेल के टी-20 करियर की बात करें तो उन्होंने सिर्फ 25 मैच खेले हैं. 25 में से उन्हें 17 मैच में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है. जिसमें उन्होंने 137.38 के स्ट्राइक रेट से 147 रन बनाए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 20 रन है. इसके अलावा गेंदबाजी की बात करें तो 25 मैचों में अक्षर पटेल ने 21 विकेट हासिल किए है. उनका इकॉनमी रेट 7.34 है. 

Trending news