Ravindra Jadeja के चुनाव कैंपेन करने पर उठे सवाल; लोग बोले क्या इसके लिए हैं आप फिट?
Advertisement

Ravindra Jadeja के चुनाव कैंपेन करने पर उठे सवाल; लोग बोले क्या इसके लिए हैं आप फिट?

रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी के लिए खूब कैंपेन कर रहे हैं. वह कई रैलियों में शामिल हो चुके हैं. आपको बता दें दिग्गज क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा गुजरात के जामनगर विधानसभा सीट से बीजेपी जनता पार्टी के लिए लड़ रही हैं.

Ravindra Jadeja के चुनाव कैंपेन करने पर उठे सवाल; लोग बोले क्या इसके लिए हैं आप फिट?

Ravindra Jadeja and his wife: रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी के लिए खूब कैंपेन कर रहे हैं. वह कई रैलियों में शामिल हो चुके हैं. आपको बता दें दिग्गज क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा गुजरात के जामनगर विधानसभा सीट से बीजेपी जनता पार्टी के लिए लड़ रही हैं. ऐसे में रवींद्र जडेजा के चुनावी रैलियों में सक्रिए रहने से सवाल उठ रहे हैं. आपको बता दें जडेजा अनफिट होने के कारण खेल नहीं रहे हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 और ओडीआई सीरीज से बाहर रखा जा सकता है. ऐसे में वह चुनावी मौसम में इतने फिट कैसे दिख सकते हैं.

एशिया कप से हैं बाहर

आपको बता दें रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 से बाहर हैं. चोटिल होने की वजह से उन्हें एशिया कप बीच में ही छोड़ना पड़ा था. बताया गया था कि वह एक गैर जरूरी एडवेंचर एक्टिविटी करने के दौरान फिसल गए थे. जिसमें उनके घुटने में चोट आई थी, और उनकी सर्जरी भी कराई गई थी. आपको बता दें 1 से 5 दिसंबर के बीच गुजरात में वोट डाले जाने हैं और 8 दिसंबर को चनाव के नतीजों का ऐलान होगा.

अगले महीने टीम इंडिया की बांग्लादेश सीरीज

आपको बता दें टीम इंडिया अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज होनी है. ऐसे में रवींद्र जडेजा का टीम से बाहर होना काफी नुकसानदेह है. बताया जा रहा है कि जडेजा की जगह ऑलराउंडर शाहबाज अहमद  को शामिल किया गया है.

जडेजा की बहन भी चुनावी मैदान में

आपको बता दें रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा भी चुनावी मैदान में हैं. उनकी बहन कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रचार कर रही हैं. नयनाबा ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस से जामनगर सीट के लिए टिकट मांगा था. लेकिन उन्होंने नहीं दिया. आपको बता दें नयनाबा जडेजा और रवींद्र जडेजा की पत्नी कैंपेन के दौरान एक दूसरे के खिलाफ भी नजर आ चुके हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news