Ravindra Jadeja ने गेंद फेंकने से पहले की कुछ गड़बड़! बॉल से छेड़छाड़ का लगा आरोप, देखिए VIDEO
Advertisement

Ravindra Jadeja ने गेंद फेंकने से पहले की कुछ गड़बड़! बॉल से छेड़छाड़ का लगा आरोप, देखिए VIDEO

India Vs Australia Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट लेने वाले गेंदबाज रवींद्र जडेजा गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. कहा जा रहा है कि उन्होंने उंगलियों पर कुछ लगाया है. देखिए VIDEO

Ravindra Jadeja ने गेंद फेंकने से पहले की कुछ गड़बड़! बॉल से छेड़छाड़ का लगा आरोप, देखिए VIDEO

Ravindra Jadeja: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है और भारत ने मैच में मजबूत पकड़ बनाई हुई है. ऑस्ट्रेलिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन एक भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हुआ है. ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 177 रनों पर ढेर हो गई. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी ने 1-1 विकेट लेकर  ऑस्ट्रेलिया को 2 रनों पर 2 झटके दे दिए थे. बाद में रवींद्र जडेजा ने 5 अश्विन ने 3 विकेट हासिल पूरी टीम को पहला दिन पूरा होने से पहले ही ढेर कर दिया. 

इसके बाद बल्लेबाज करने उतरी भारतीय बल्लेबाजों कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल की बात करें तो राहुल 20 रन बनाकर चलते बने. जबकि रोहित शर्मा 56 रन बनाकर खेल रहे हैं. वो रविचंद्रन अश्विन के साथ आज की पारी का आगाज करेंगे. ऐसे में भारतीय टीम मैच में काफी मज़बूत है. लेकिन इस बीच 5 विकेट लेने वाले रवींद्र जडेजा पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लग गया है. कहा यह जा रहा है कि रवींद्र जडेजा ने बॉल के साथ छेड़छाड़ की है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो मोहम्मद सिराज के पास जाकर उंगलियों में कुछ लगाते हैं. इसी वीडियो को लेकर कुछ यूजर्स का दावा है कि वो गेंद फेंकने से पहले कुछ कर रहे हैं. रवींद्र जडेजा उस समय तक 30 रन देकर 3 विकेट हासिल कर चुके थे और ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एलेक्स कैरी और पीटर हैंड्सकोम्ब बल्लेबाजी कर रहे थे. वीडियो देखने पर लग रहा है कि उन्होंने कुछ लगाया तो जरूर है लेकिन वो क्या इस बात का खुलासा नहीं है. कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने उंगलियों को आराम देने के लिए मरहम जैसा कुछ लगाया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news