कविता में छलका पृथ्वी शॉ का दर्द, लिखा- "किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स..."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1506501

कविता में छलका पृथ्वी शॉ का दर्द, लिखा- "किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स..."

Prithvi Shaw Poem: भारत के बेहतरीन खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने अपनी टाइमलाइन पर एक बेहतरीन कविता पोस्ट की है. इस कविता को उनके श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में न लिए जाने से जोड़ कर देखा जा रहा है.

कविता में छलका पृथ्वी शॉ का दर्द, लिखा- "किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स..."

Prithvi Shaw Poem: भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता जब भी भारतीय टीम को चुनते हैं तो कई लोग इससे खुश होते हैं तो कई लोग मायूस. कई बार क्रिकेट के फैंस भी टीम के चयन पर अपनी राय रखते हैं और इस पर चर्चा करते हैं.

कई खिलाड़ी हुए बाहर

BCCI और चयनकर्ता किस बेस पर टीम को चुनते हैं इसे वो कभी नहीं बताते. लेकिन उनके फैसलों से कई बार खिललाड़ी निराश हो जाते हैं. बुधवार को जब बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ जनवरी में होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय पुरुष टीम का ऐलान किया तो विराट कोहली और शिखर धवन जैसे कई बड़े नाम वनडे टीम से गायब थे, जबकि रोहित शर्मा, कोहली और केएल राहुल को बाहर रखा गया था. रोहित को बांग्लादेश दौरे के दौरान चोट लग गई थी. 

प्रेस रिलीज के जरिए ऐलान

आजकल BCCI और चयनकर्ता दोनों चयन के मुद्दों पर सवालों का सही से जवाब नहीं कर रहे हैं और प्रेस रिलीज के जरिए ऐलान कर रहे हैं. खिलाड़ियों को भी यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें आराम दिया गया था या हटा दिया गया था या उन्हें क्यों नजरअंदाज किया गया था. 

शॉ ने पोस्ट की कविता

आम तौर पर, खिलाड़ी चयनकर्ताओं की तरफ से नजरअंदाज किए जाने या हटाए जाने पर गुस्से में जवाब देते हैं और चयन पैनल की आलोचना करते हैं. हालांकि, मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने चयनकर्ताओं तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी बात पहुंचाई है. उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर एक कविता पोस्ट की है. कविता पोस्ट करके, शायरी के माध्यम से अपनी निराशा व्यक्त करते हुए जवाब दिया.

किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स

यह एक इंस्टाग्राम रील में शॉ ने अपनी स्टोरी पर शेयर किया कि यह उजैर हिजाजी की एक शायरी (कविता) थी; "किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पे चाहिए था." पृथ्वी हाल ही में अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने घरेलू स्तर और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) दोनों में रन बनाए हैं. वह आखिरी बार जुलाई 2021 में श्रीलंका में एक सफेद गेंद की श्रृंखला में भारत के लिए खेले और तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम से गायब रहे. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news