PBKS Vs KKR: बारिश के बाद शुरू नहीं हुआ मैच, DLS नियम के तहत पंजाब ने 7 रन से दर्ज की जीत
Advertisement

PBKS Vs KKR: बारिश के बाद शुरू नहीं हुआ मैच, DLS नियम के तहत पंजाब ने 7 रन से दर्ज की जीत

Andre Russell Batting: पंजाब और कोलकाता के बीच चल रहे मैच में कोलकाता के तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने की तूफानी खत्म हो गई है. उन्होंने 19 गेंदों में 36 रनों की बेहतरीन पारी खेली. हालांकि कोलकाता को उनकी और भी जरूरत थी. 

PBKS Vs KKR: बारिश के बाद शुरू नहीं हुआ मैच, DLS नियम के तहत पंजाब ने 7 रन से दर्ज की जीत

KKR Vs PBKS के दरमियान खेले जा रहे आईपीएल के दूसरे मुकाबले में पंजाब केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसाल लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने बेहतरीन स्कोर बनाया और केकेआर को 192 रनों का टार्गेट दिया. इसमें बी राजपक्षा (50 रन) और कप्तान शिखर धवन की 40 रनों की बड़ी पारियां शामिल हैं. 

हालांकि जिस रफ्तार से पंजाब ने रनों की शुरुआत की थी तो लग रहा था कि स्कोर 200 के पार जाएगा लेकिन केकेआर के गेंदबाजों ने रनों पर थोड़ा अंकुश लगाया. जिससे पंजाब 200 रनों तक पहुंचने में नाकाम रही. राजपक्षे (32 गेंदों पर 50 रन, पांच चौके, दो छक्के) और कप्तान शिखर धवन (29 गेंदों पर 40 रन, छह चौके) ने दूसरे विकेट के लिए 86 रन जोड़कर अच्छा मंच सजाया था लेकिन केकेआर के गेंदबाजों ने इस जोड़ी को वक्त रहते तोड़ लिया.

जवाब में कोलकाता की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. सलामी बल्लेबाज मंदीप सिंह महज़ 2 रन बनाकर चलते बने. वहीं रहमानुल्लाह गुरबाज भी भी 22 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद तीन नंबर बल्लेबाजी के लिए मुकुल भी सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए. इसके अलावा कप्तान नीतीष राणा ने 17 गेंदों में 24 रन, रिंकु सिंह 4 गेंदों में 4 रन बनाए. वहीं तूफानी बल्लेबाज आंद्र रसेल 19 गेंदों में 36 रन बनाकर एक छोटी और बेहतरीन पारी खेलकर आउट हो गए. रसल के बाद वेंकटेश अय्यर भी 28 गेंदों में 34 रन बनाकर आउट हो गए. 

फिलहाल क्रीज पर शार्दुल ठाकुर और सुनील नारायण खेल रहे हैं. लेकिन इस बीच बारिश होने की वजह से मैच को रोक दिया गया और मैदान को कवर कर दिया गया है. 

बारिश के बाद मैच शुरू नहीं हो सका. जिसके बाद लागू किए गए डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से पंजाब किंग्स को 7 रनों से मैच जिता दिया गया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news