Shaheen Afridi Wedding: शाहीन की शादी से पहले साथी क्रिकेटर्स के आए ऐसे रिएक्शन्स; देखें
Advertisement

Shaheen Afridi Wedding: शाहीन की शादी से पहले साथी क्रिकेटर्स के आए ऐसे रिएक्शन्स; देखें

Shaheen Afridi Wedding: शाहीन शाह अफरीदी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इससे पहले साथी क्रिकेटर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. आपको बता दे शाहीन अफरीदी शाहिद अफरीदी की बेटी अनशा से शादी कर रह हैं.

Shaheen Afridi Wedding: शाहीन की शादी से पहले साथी क्रिकेटर्स के आए ऐसे रिएक्शन्स; देखें

Shaheen Afridi Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आज निकाह करने वाले है. शाहीन की दुल्हनिया हैं अनशा अफरीदी (Shaheen Afridi bride). बता दें की अनशा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shaheed Afridi daughter) की बेटी हैं. साल 2021 में शाहीन और अनशा की सगाई हुई थी, जिसके बाद आज दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं. शाहीन के टीम लाहौर कलंदर्स ने दुल्हे राजा को नए जीवन के शुरुआत के लिए बधाईयां दी हैं. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के भी कई खिलाड़ी शाहीन की निकाह सेरमनी में शामिल होने वाले हैं.

बाबर आज़म पहुंचे कराची (Babar Azam in Shaheen Shahid Afridi Marriage)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कैप्टन बाबर आजम भी शाहीन और अनशा के निकाह में शामिल होने वाले हैं.. क्रिकेट पाकिस्तान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. उनके अलावा कई प्लेयर्स शाहीन की शादी का हिस्सा बनने वाले हैं.

हारिस रउफ ने कही ये बात

हारिस रउफ ने वीडियो जारी करते हुए शाहीन को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि वह शादी में शरीक नहीं हो पाएंगे लेकिन फिर कभी उनकी शादी की पार्टी करेंगे. इस वीडियो को लाहौर कलंदर्स के ट्वीटर अकाउंट ने शेयर किया है. हारिस के रउफ के अलावा डेविड वईज ने उन्हें बधाई दी है.

आपको बता दें शाहीन शाह अफरीदी दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटर्स में शुमार होते हैं. उनके पास स्पीड के साथ विकेट निकालने की काबिलियत है. अब शाहिद अफरीदी की बेटी अनशा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों ने काफी वक्त पहले सगाई की थी. इसके बाद कई बार अनशा शाहीन का मैच देखने प्लेग्राउंड भी आईं थीं.

Trending news