पाकिस्तानी सेना को मिली बड़ी सफलता, कार्रवाई में चार आतंकियों को किया ढेर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1967782

पाकिस्तानी सेना को मिली बड़ी सफलता, कार्रवाई में चार आतंकियों को किया ढेर

Pkistan News: मारे गए चारों आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार समेत गोला-बारूद और विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं. चारों कई आतंकवादी गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल रहे हैं.

 

पाकिस्तानी सेना को मिली बड़ी सफलता, कार्रवाई में चार आतंकियों को किया ढेर

Pakistan News: पाकिस्तान सेना को बड़ी कामयाबी मिली है. सेना ने एक ऑपरेशन के दौरान चार आतंकियों को मार गिराया है. ये जानकारी पाक सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) ने दी है. 

 पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान जिले में एक इंटेलिजेंस बेस्ड मिलिट्री ऑपरेशन में चार आतंकी मारे गए. इसकी जानकारी देश की सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने दी है.

एक रिपोर्ट्स मुताबिक, आईएसपीआर ( Inter Services Public Relation ) ने एक बयान में कहा कि सिक्योरिटी फोर्सेज ने शनिवार को एक इंटेलिजेंस बेस्ड मिलिट्री ऑपरेशन चलाया, जिसकी वजह से आतंकवादियों और सिक्योरिटी फोर्सेज के बीच गोलीबारी होने लगी,  जिसमें चार आतंकियों को पाक सेना ने मार गिराया है.   

मारे गए आंतकी में वांछित भी शामिल
मारे गए आतंकवादियों में इब्राहिम उर्फ मूसा नाम के एक वांछित आंतकी भी शामिल हैं. ये आंतकी पाकिस्तानी लॉ एनफोर्समेंट एजेंसियों ( Pakistani law enforcement agencies ) द्वारा वांछित था. 

ISPR ने किया कहा?
आईएसपीआर ने कहा, "मारे गए चारों आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार समेत गोला-बारूद और विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं. सभी कई आतंकवादी गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल रहे हैं".

 सेना के अफसर ने कहा 
पाक सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सिक्योरिटी फोर्सेज ने आसपास की बॉर्डरों में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. 

बता दें कि पाकिस्तान सरकार पर आंतकियों को लेकर लगातार ऊपर के देशों से दबाव है, जिसकी वजह से पाक की कार्यवाहक सरकार आतंकवादियों के खिलाफ लगातार सर्च अभियान चला रही है. पहले भी सैन्य अभियान में पाक सेना और आतंकियों के बीच कई मुठभेड़ हुए हैं. हालांकि, इसके बाद भी आंतकवादी पाक सेना और पुलिस को निशाना बना रही है.   

Zee Salaam

Trending news