Pakistan News: हारिस रऊफ का PCB का कॉन्ट्रैक्ट किया जाएगा बहाल? जानें पूरा मामला
Advertisement

Pakistan News: हारिस रऊफ का PCB का कॉन्ट्रैक्ट किया जाएगा बहाल? जानें पूरा मामला

Pakistan News: हारिस ऊफ ने अपना केंद्रीय कॉन्ट्रैक्ट बहाल करने के लिए अपील की थी और पीसीबी के सूत्रों के मुताबिक कानूनी टीम उसकी समीक्षा कर रही है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Pakistan News: हारिस रऊफ का PCB का कॉन्ट्रैक्ट किया जाएगा बहाल? जानें पूरा मामला

Pakistan News: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का केंद्रीय अनुबंध मुल्क के क्रिकेट बोर्ड की कानूनी टीम की समीक्षा के बाद बहाल किया जा सकता है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के आधिकारिक सूत्र ने आज यानी 4 मार्च को यह जानकारी दी है.

रऊफ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में तीन टेस्ट मैचों के सीरीज में खेलने से इनकार कर दिया था और PCB ने उनके इस फैसले को गंभीरता से लेते हुए पाकिस्तान सुपर लीग के शुरू होने से दो दिन पहले उनका केंद्रीय कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया था. 

पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेलेंगे रउफ
ऑस्ट्रेलिया ने तीनों टेस्ट मैच में जीत दर्ज करके क्लीनस्वीप किया था. जिसके बाद रऊफ ने अपना केंद्रीय कॉन्ट्रैक्ट बहाल करने के लिए अपील की थी और पीसीबी के सूत्रों के मुताबिक कानूनी टीम उसकी समीक्षा कर रही है. जराए ने कहा,‘‘उम्मीद है कि उनकी अपील स्वीकार की जाएगी और उनका कॉन्ट्रैक्ट बहाल हो सकता है.’’ रऊफ कंधे की चोट की वजह से भी पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेल रहे हैं.

रउफ को किया गया था अपमानित
इस बीच रउफ के पक्ष में उनकी टीम लाहौर कलंदर्स के मालिक समीन राणा सामने आए हैं. जिन्होंने PCB बोर्ड को कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की टाइमिंग को लेकर आड़े हाथों लिया है, इसके साथ ही उन्होंने इल्जाम लगाया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रउफ को सार्वजनिक तौर पर अपमानित किया है. इस बीच उन्होंने कहा, "वह इस बारे में नहीं जाना चाहते थे कि बोर्ड का फैसला सही था या नहीं, लेकिन इसके वक्त ने उनके पक्ष के PSL अभियान को गंभीर रूप से बाधित कर दिया, और जिस तरह से खिलाड़ी को जानकारी दी गई, वह निश्चित रूप से खराब मैनेजमेंट था. 

Trending news