Pak Vs NZ: कराची की पिच का न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने उड़ाया मज़ाक़, बताया मजेदार सड़क
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1511401

Pak Vs NZ: कराची की पिच का न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने उड़ाया मज़ाक़, बताया मजेदार सड़क

Pakistan Vs New Zealand Test: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है. कराची में खेले जा रहे इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने मैदान की पिच का मज़ाक उड़ाया है. 

Pak Vs NZ: कराची की पिच का न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने उड़ाया मज़ाक़, बताया मजेदार सड़क

Pak Vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. न्यूजीलैंड ने 1 विकेट के नुकसान पर 41 ओवर्स में 173 रन बना लिए हैं. सलामी बल्लेबाज टॉम लेथम 100 गेंदों में 71 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर आउट हो गए. इसके अलावा डेवन कॉन्वे अपने शतक की करीब हैं और केन विलियमसन उनका साथ दे रहे हैं. 

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच यह मुकाबला कराची में हो रहा है. इंग्लैंड के दौरे के वक्त पाकिस्तान पिच को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे ही कुछ न्यूजीलैंड दौरे पर भी देखने को मिल रहा है. कराची की पिचल को लेकर न्यूजीलैंड के गेंदबाज़ ने तंजिया कमेंट कर दिया. अब न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मिचेल मैकलिंगन ने सोशल मीडिया पर कराची की विकेट को लेकर एक तंजिया अंदाज़ में ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा,"क्या शानदार सड़क है, ऐसी पिच बल्लेबाजों का सपना है."

इससे पहले पिच को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अंतरिम चीफ सलेक्टर शाहिद अफरीदी ने भी कहा कि हम जिस तरह की विकेट पर खेल रहे हैं उससे गेंदबाजों को काफी नुकसान हो सकता है, हम ऐसे विकेट बनाने की कोशिश करेंगे जिससे हमारे खिलाड़ियों को बाहर खेलने में कोई परेशानी ना हो. 

बल्लेबाजी पिट को लेकर पाकिस्तान के बॉलिंग कोच का कहना है कि सीन टैट का कहना है कि जब विकेट पर कुछ नहीं होता है तो वह गेंदबाजों को अपने खेल पर कंट्रोल रखने की सलाह देते हैं.जियो न्यूज से बात करते हुए सीन टैट ने कहा कि विकेट खिलाड़ी के हाथ में नहीं है, उसका रवैया और खेल उसके हाथ में है, गेंदबाजों को यही सलाह है कि अपनी क्षमताओं पर भरोसा करें और कुछ हासिल करें.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news