Pakistan vs Afghanistan Fight: बीच मैच भिड़ गए आसिफ अली और फरीद अहमद; अब हो रही है बैन होने की मांग
Advertisement

Pakistan vs Afghanistan Fight: बीच मैच भिड़ गए आसिफ अली और फरीद अहमद; अब हो रही है बैन होने की मांग

Pak vs Afg Fight Match Super 4: अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच उमदाह मुकाबला हुआ. उस मैच को नसीम शाह ने 2 छक्के मारकर अपने नाम तो कल लिया. लेकिन बीच मैच में जबरदस्त फाइट भी देखने को मिली.

Pakistan vs Afghanistan Fight: बीच मैच भिड़ गए आसिफ अली और फरीद अहमद; अब हो रही है बैन होने की मांग

Pak vs Afg Match Super 4: कल पाकिस्तान और अफगानिस्तान का जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. इस मैच को पाक ने जीत गया लेकिन अफगानिस्तान बॉलर्स ने उनको टारगेट तक पहुंचना मुश्किल कर दिया.  मैच के आखिर में पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाज कहे जाने वाले नसीम शाह ने छक्का मारकर मैच जिताया. इस मैच के दौरान आसिफ अली और फरीद अहम (Asif Ali and Fareed Ahmed Fight) के बीच लडाई भी देखने को मिली. जिसका इंटरनेट पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Asif Ali and Fareed Fight: बीच मैच में भिड़े खिलाड़ी

दरअसर पाकिस्तान के तेजी से विकेट गिर रहे थे. 19वां ओवर फरीद डाल रहे थे. उन्होंने 5वीं गेंद पर आसिफ का विकेट ले लिया. जिसके बाद वह पाकिस्तानी बल्लेबाज के पीछे आकर कुछ बोले. जिसके बाद आसिफ ने उन्हें मारने के लिए बल्ला उठा लिया. ये देख सभी  खिलाड़ी इस लड़ाई को छुड़ाने के लिए भागे और दोनों को रोका गया.

मैच के बीच आसिफ के ऐसी हरकत से उन्हें बैन करने की मांग उठ रही है. लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अब देखते हैं कि असोसिएशन उनके खिलाफ कोई एक्शन लेगा या वहीं. आपको बता दें इ मैच में पाकिस्तान के शुरूआती ऑर्डर ने भी सही परफोर्म नहीं किया है.

ऐसा रहा पाकिस्तान का परफोर्मेंस

आपको बता दें अफगानिस्तान ने पाकिस्तान की तरफ से दिए गए टारगेट को 19.2 ओवरों में अचीव कर लिया. नसीम शाह ने आखिर में 2 छक्के मारकर टीम को जिता दिया. अगर पाकिस्तान के शुरूआती ऑर्डर की बात करें तो रिजवान ने 26 गेंदों में 20 रन बनाए. वहीं कप्तान बाबर आजम 0 पर आउट हो गए और फखर जमान भी 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. लेकिन उसके बाद मिडिल ऑर्डर में आए शादब खान (36) और इफ्तेखार (30) ने टीम की डूबती हुई नैया को बचाया. वहीं अफगानिस्तान की गेंदबाजी ने इस बार काफी कमाल किया. पाक की लाइन लेंग्थ काफी शांदार रही. किसी भी प्लेयर को लंबे वक्त तक अफगान बॉलर्स ने पिच पर नहीं टिकने दिया.

Trending news