बलूचिस्तान के डीएसपी बने तेज गेंदबाज नसीम शाह, शेयर किया पुलिस के खौफ का किस्सा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1585597

बलूचिस्तान के डीएसपी बने तेज गेंदबाज नसीम शाह, शेयर किया पुलिस के खौफ का किस्सा

Naseem Shah DSP Balochistan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह को बलूचिस्तान पुलिस ने डीएसपी नियुक्त किया है. पढ़िए पूरी खबर

बलूचिस्तान के डीएसपी बने तेज गेंदबाज नसीम शाह, शेयर किया पुलिस के खौफ का किस्सा

Naseem Shah Pakistan: बहुत कम अरसे में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के गेंदबाजी खेमें में खुद की जगह पक्की कर लेने वाली नसीम शाह डीएसपी बन गए हैं. बलूचिस्तान पुलिस ने युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को सद्भावना दूत नियुक्त किया और उन्हें सम्मानिक करते हुए डीएसपी की रैंक भी दी. राज्य की राजधानी क्वेटा में होने वाले एक प्रोग्राम में, पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) बलूचिस्तान अब्दुल खालिक शेख ने तेज गेंदबाज नसीम शाह को बलूचिस्तान पुलिस के सद्भावना दूत के रूप में नियुक्त किया और उन्हें डीएसपी बनाया.

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर नसीम शाह ने एक बयान में कहा कि बलूचिस्तान पुलिस का सद्भावना दूत नियुक्त किया जाना सम्मान की बात है. इस मौके पर नसीम शाह ने बलूचिस्तान पुलिस के बलिदान की सराहना करते हुए कहा कि पुलिस का बलिदान कभी ना भुलाने वाला है. उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों की ड्यूटी इतनी मुश्किल होती है कि उन्हें आराम करने का भी वक्त नहीं मिलता है. पुलिस की ड्यूटी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं बच्चा था, जब मैं शरारती था, तो मेरा परिवार कहता था कि पुलिस आएगी.

मैन ऑफ दि मैच में शाहीन अफरीदी को मिली ऐसी चीज कि हैरान रह गए सब, वो भी कर दी गिफ्ट

आईजी बलूचिस्तान अब्दुल खालिक शेख ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि वह एक राष्ट्रीय नायक की सेवाओं की सराहना करते हुए उनका सम्मान कर रहे हैं. नसीम शाह को सम्मान के तौर पर डीएसपी नियुक्त करना बलूचिस्तान पुलिस के लिए फख्र की बात है. उन्होंने कहा कि नसीम शाह युवा पीढ़ी के लिए आदर्श हैं.

नसीम शाह से पहले स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को भी खैबर पख्तूनख्वा पुलिस का सद्भावना दूत नियुक्त किया गया है. शाहीन शाह अफरीदी को सम्मानित करने के लिए 'रैंक पिन' समारोह मलिक साद पुलिस लाइंस पेशावर में आयोजित किया गया था, जहां उन्होंने खैबर पख्तूनख्वा पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी. शाहीन शाह अफरीदी को पुलिस महानिरीक्षक खैबर पख्तूनख्वा मोअज्जम जाह अंसारी और मुख्य सचिव खैबर पख्तूनख्वा शहजाद खान बंगश ने उन्हें सम्मानित किया था. 

इस दौरान शाही अफरीदी ने प्रोग्राम को खिताब करते हुए कहा कि खैबर पख्तूनख्वा पुलिस सम्मान और बलिदान की ताकत है, हम मैदान में मैच खेलते नजर आते हैं, लोग हमें सुपरस्टार मानते हैं लेकिन असली सुपरस्टार और हीरो हमारी सेना हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news