MS Dhoni Retirement: इस तारीख को एमएस धोनी खेलेंगे अपना फेरवेल मैच! अटकलें हुई साफ
Advertisement

MS Dhoni Retirement: इस तारीख को एमएस धोनी खेलेंगे अपना फेरवेल मैच! अटकलें हुई साफ

MS Dhoni Retirement 2023: एमएस धोनी आईपीएल 2023 में अपना फेरवेल मैच खेलने वाले हैं. ये मैच चेपौक स्टेडियम में होने वाला है. आपको बता दें धोनी ने 2008 में सीएसके की कप्तानी संभाली थी. पढ़ें पूरी खबर.

MS Dhoni Retirement: इस तारीख को एमएस धोनी खेलेंगे अपना फेरवेल मैच! अटकलें हुई साफ

MS Dhoni Retirement 2023: एमएस धोनी का ये आईपीएल आखिरी होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमएस धोनी फेरवेल मैच 14 मई को खेलेंगे. ये मैच चेपौक स्टेडियम चेन्नई में होगा. आईपीएल 2023 का शेड्यूल शुक्रवार को ही जारी हुआ है. आपको जानकारी के लिए बता दें सीएसके अपना पहला मैच गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेलने वाली है. 

"ये एमएस धोनी का आखिरी सेशन होगा"

इंसाइट स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के अनुसार सीएसके के एक अधिकारी ने कहा है- "हां, एक खिलाड़ी के तौर पर यह एमएस का आखिरी सीजन होगा. अब तक हम यही जानते हैं. लेकिन जाहिर है, यह उसका फैसला है. उन्होंने आधिकारिक तौर पर प्रबंधन को सूचित नहीं किया है कि वह रिटायरमेंट में जाएंगे. सीएसके के सभी प्रशंसकों के लिए यह एक विशेष अवसर है क्योंकि आईपीएल की चेन्नई में वापसी हो रही है. लेकिन अगर धोनी अपना आखिरी सीजन खेलते हैं तो यह दुखद पल होगा.'

2008 से रहे हैं कप्तान

एमएस धोनी सीएसके के 2008 से कप्तान रहे हैं. बीच में निलंबन के कारण उन्हें दो साल के लिए टीम से दूर रहना पड़ा. अब एक बार फिर वह टीम की कमान संभालने वापस लौटे हैं. इससे पहले वाले सीजन में एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा के हाथों में टीम की कमान सौंपी थी. लेकिन इस दौरान सीएसके कुछ खास नहीं कर पाई.

भारत के पूर्व कप्तान ने सिर्फ आठ मैचों के बाद कप्तानी वापस ले ली, लेकिन सीएसके को फिर से नहीं उठा सके. इस बार, सीएसके के लिए ये मैच बेहद खास होने जा रहा है, क्योंकि ये धोनी का आखिरी सीजन होने वाला है और वह हर हाल में ये खिताब जीतना चाहेंगे.

सीएसके स्क्वाड (CSK Squad)\

एमएस धोनी (सी), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीशा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर,  दीपक चाहर , प्रशांत सोलंकी, महेश ठीकशाना, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, शेख रशीद, निशांत सिंधु, काइल जैमीसन, अजय मंडल, भगत वर्मा.

Trending news